Move to Jagran APP

Pilibhit News: फोटो वायरल होने के चलते युवती ने किया था खुदकुशी का प्रयास, आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

घुंघचाई चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की ने मंगलवार को अपने ही घर में दुपट्टे के फंदे से लटक जान देने का प्रयास किया था। घर के बाहर बैठे उसके स्वजन लड़की को आनन फानन में नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए थे जहां उसका उपचार हुआ।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 06:51 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 06:51 PM (IST)
Pilibhit News: फोटो वायरल होने के चलते युवती ने किया था खुदकुशी का प्रयास, आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पीलीभीत, जेएनएन। पूरनपुर में घर में फंदे पर लटकने से हालत बिगड़ने के बाद सीएचसी लाई गई लड़की ने आत्मघाती कदम एक युवक द्वारा उसके फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने से उठाया था। पुलिस ने आरोपित पर छेड़छाड़ और आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घुंघचाई चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की ने मंगलवार को अपने ही घर में दुपट्टे के फंदे से लटक जान देने का प्रयास किया था। घर के बाहर बैठे उसके स्वजन लड़की को आनन फानन में नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए थे जहां उसका उपचार हुआ। इस मामले की सूचना पुलिस को भी अस्पताल कर्मियों की तरफ से दी गई। स्वजन घर में ही आपसी विवाद होने पर लड़की द्वारा आत्मघाती कदम उठाने की बात कह रहे थे। दूसरे दिन मामले में नया मोड़ आया है।

जिस लड़की ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या का प्रयास किया है उसके भाई की तरफ से एक दूसरे गांव के युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और आइटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसमें कहा गया है कि आरोपित युवक अनूप उसकी बहन को आए दिन परेशान करता है। अकेला पाकर छेड़छाड़ करता है। उसकी बहन ने यह बात उसे बताई थी। उसने युवक को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। युवक ने उसकी बहन के फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। इससे काफी बदनामी हुई। इंस्पेक्टर कोतवाली अशोक पाल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.