बरेली, जेएनएन। Bareilly College Teacher Association : बरेली कालेज शिक्षक संघ और स्थापना प्रभारी के बीच चली आ रही तकरार अब निपटने को है। शिक्षक संघ द्वारा धरना प्रदर्शन और बहिष्कार की चेतावनी से आहत होकर स्थापना प्रभारी ने सोमवार को प्राचार्य को इस्तीफा सौंप दिया।

बरेली कालेज के स्थापना अनुभाग की प्रभारी डा. रीना अग्रवाल ने प्राचार्य को सोमवार को त्याग पत्र सौंपा। इसके जरिए उन्होंने कहा कि बरेली कालेज शिक्षक संघ के पदाधिकारी लगातार उनका मानसिक उत्पीड़न व अप्रत्यक्ष दुर्व्यवहार कर रहे हैं। यहां तक की शिक्षक संघ के मंच का दुरुपयोग करते हुए प्राचार्य के समक्ष उनका सामाजिक बहिष्कार करने का लिया शिक्षकों का आह्वान किया गया।

बताया कि इससे वह बहुत आहत और क्षुब्ध हुई हैं। आरोप भी लगाया कि शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने उन पर झूठे व अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं। बताया कि जो आरोप लगाए गए हैं कि उनमें से कुछ का तो दायित्व उनके पास भी नहीं रहे हैं। कहाकि ऐसे माहौल में वह स्थापना प्रभारी के पद पर कार्य करने में सहज महसूस नहीं कर रही हैं। उनका त्याग पत्र दिए जाने की जानकारी मिलते ही बरेली कालेज में चर्चाओं का दौर गर्म हो गया।

डा. रीना अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने इस्तीफा किसी के दवाब में नहीं बल्कि आहत होकर दिया है। वहीं प्राचार्य डा. अनुराग मोहन भटनागर ने कहाकि वह त्याग पत्र को प्रबंध समिति के सामने रखेंगे। इस पर आगे का फैसला प्रबंध समिति मंगलवार को लेगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप