Move to Jagran APP

Swami Chinmayanand Case : सपा के प्रतिनिधिमंडल ने अखिलेश यादव को सौंपी रिपोर्ट, जल्द तय होगा अगला कदम

चिन्मयानंद मामले में इलाहाबाद छात्र संघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह के नेतृत्व में आए सपा प्रतिनिधिमंडल ने अपनी रिपोर्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंप दी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 12:16 AM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 12:16 AM (IST)
Swami Chinmayanand Case : सपा के प्रतिनिधिमंडल ने अखिलेश यादव को सौंपी रिपोर्ट, जल्द तय होगा अगला कदम
Swami Chinmayanand Case : सपा के प्रतिनिधिमंडल ने अखिलेश यादव को सौंपी रिपोर्ट, जल्द तय होगा अगला कदम

जेएनएन, शाहजहांपुर : पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद मामले में इलाहाबाद छात्र संघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह के नेतृत्व में आए सपा प्रतिनिधिमंडल ने अपनी रिपोर्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंप दी है। अब पार्टी को इस मामले में सरकार के अगले कदम का इंतजार है। उसी के आधार पर आगे की रणनीति तय की जाएगी। 

loksabha election banner

दैनिक जागरण से फोन पर हुई बातचीत में ऋचा सिंह ने कहा कि चिन्मयानंद व भाजपा का चेहरा जनता के सामने लाया जाएगा। भाजपा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को लेकर जो नारा देती है उसकी हकीकत भी जनता के सामने आना बेहद जरूरी है। प्रदेश में महिलाओं को लेकर हालात मौजूदा समय में बहुत ज्यादा खराब है। उन्नावकांड में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बेटी को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरे थे। इस मामले में भी पीडि़ता को न्याय दिलाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि आरोपित को बचाने व पीडि़ता को शोषित करने को लेकर आगे सरकार क्या कदम उठाती है उसी आधार पर पार्टी पीडि़ता के लिए आगे की लड़ाई लड़ेगी।

बता दें कि सपा मुखिया ने 27 सितंबर को महिलाओं के एक प्रतिनिधिमंडल को इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह के नेतृत्व में शाहजहांपुर भेजा था। हालांकि उन लोगों को छात्रा से जेल में नहीं मिलने दिया गया था, जिसके बाद वे लोग छात्रा के परिवार से मिले थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.