Move to Jagran APP

पीलीभीत में फंदे पर लटकते मिले दो बच्चों की मां व युवक का शव, फैली सनसनी

दियोरिया कलां थाना क्षेत्र के गांव रामनगर में प्रेम प्रसंग के चलते महिला व युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक का शव जहां अपने घर में फंदे से लटकता मिला।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 11:38 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 01:58 PM (IST)
पीलीभीत में फंदे पर लटकते मिले दो बच्चों की मां व युवक का शव, फैली सनसनी
पीलीभीत में फंदे पर लटकते मिले दो बच्चों की मां व युवक का शव, फैली सनसनी

पीलीभीत, जेएनएन। दियोरिया कलां थाना क्षेत्र के गांव रामनगर में प्रेम प्रसंग के चलते महिला व युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक का शव जहां अपने घर में फंदे से लटकता मिला। वहीं महिला का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित आम के पेड़ पर लटकता मिला। जिसके बाद ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। इधर पुलिस ने मामले मेें अपनी तफ्तीश शुरु कर दी है।

loksabha election banner

रामनगर गांव में रहने वाला अमित कुमार का अपने ही गांव में रहने वाली दो बच्चों की मां से काफी समय से प्रेम चल रहा था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने व प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर परिजनों ने दोनो पर सख्ती कर दी। उनका मिलना जुलना बंद कर दिया। इसके साथ ही उनकी निगरानी भी शुरू कर दी।

शुक्रवार को सुबह जब काफी देर तक अमित अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने उसे आवाज दी। लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला। दरवाजे पर दस्तक देने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। यह देख परिजनों ने जब खिड़की से कमरे के अंदर झांक कर देखा तो परिजनों को अमित का शव फंदे के जरिए लटकता नजर आया। जानकारी मिलने पर घर के बाहर ग्रामीण एकत्रित हो गए।

तभी कुछ देर बाद ग्रामीणों को जानकारी मिली कि गांव में रहने वाली एक महिला का शव घर से कुछ ही दूरी पर आम के पेड़ पर लटक रहा है। ग्रामीण पहुुंचे तो उन्हें शव साडी के जरिए लटकता दिखाई दिया। अचानक दो आत्महत्या होने से ग्रामीणों के बीच चर्चाओ का माहौल गर्म है। वहीं पुलिस मामले मे अपने स्तर से जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.