Move to Jagran APP

ऑटो चालक ने ऐसा सिखाया सबक कि जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे लुटेरे

ऑटो चालक जितेंद्र से लूट के मामले में पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार दोनों लुटेरों को कोर्ट में पेश किया लेकिन कोर्ट ने घायल चोर की हालत देखकर उसे हिरासत में जिला अस्पताल में भर्ती कराने के निर्देश दिए। जबकि एक लुटेरे को जेल भेज दिया।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 09:54 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 10:36 AM (IST)
ऑटो चालक ने ऐसा सिखाया सबक कि जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे लुटेरे
इस दौरान पुलिस फरार दो लुटेरों की तलाश में दबिश दे रही है ।

 बरेली, जेेएनएन।  ऑटो चालक जितेंद्र से लूट के मामले में पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार दोनों लुटेरों को कोर्ट में पेश किया लेकिन कोर्ट ने घायल चोर की हालत देखकर उसे पुलिस हिरासत में जिला अस्पताल में भर्ती कराने के निर्देश दिए। जबकि एक लुटेरे को जेल भेज दिया गया। इस दौरान पुलिस फरार दो लुटेरों की तलाश में दबिश दे रही है लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगे। हालांकि पुलिस को दोनों फरार लुटेरों के मोबाइल नंबर हाथ लगे हैं। जिससे पुलिस उनकी लोकेशन के साथ उनकी कॉल डिटेल निकालने का प्रयास कर रही है। वहीं फरार बदमाशों पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने उनके परिजनों को बैठा लिया है। सोमवार दोपहर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने लुटेरों को पकड़वाने वाले चालक, एक सिपाही और दो होमगार्डों को इनाम देकर सम्मानित किया।

loksabha election banner

इज्जतनगर के चितुपुरा निवासी ऑटो चालक जितेंद्र शुक्रवार रात रिठौरा से सवारी छोड़कर देर रात घर लौट रहे थे। जैसे ही वह कलापुर नहर पुलिया के पास पहुंचे तो पांच बदमाशों ने तमंचे के बल पर ऑटो रोका और जितेंद्र से नौ सौ रुपये लूट लिए और  फिर ऑटो हाइजेक कर डोहरा रोड चलने के लिए कहा। जितेंद्र ने कोहरे का फायदा उठाते हुए ऑटो को इज्ज्तनगर के अहलादपुर चौकी की तरफ मोड़ दिया और जैसे ही चौकी आई तो उसने ऑटो पलटा दिया। लुटेरे शाहिद और बबलू ऑटो के नीचे दब गए। वहीं साजिद, फारुख और रियाज भागने लगे। चालक के शोर मचाने पर पुलिस ने भाग रहे तीनों बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। हालांकि पुलिस ने किसी तरह लुटेरे साजिद को दबोच लिया। जबकि फारुख और रियाज भागने में सफल रहे थे। वहीं टेंपो में दबे दो घायलों में से शहिद की इलाज के दौरान शनिवार को अस्पताल में मौत हो गई थी।

 एसएसपी ने किया सम्मानित

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने सोमवार दोपहर को ऑटो चालक जितेंद्र और बदमाशों को दबोचने वाले पुलिसकर्मियों को ऑफिस बुलाया। जहां चालक को पांच हजार रुपये, सिपाही विक्रांत को ढाई हजार एवं होमगार्ड धर्मपाल और पूरन लाल को डेढ़-डेढ़ हजार का इनाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.