Move to Jagran APP

लापता बेटी की तलाश में बिहार से शाहजहांपुर आए दपंती ने जताई बेचने की आशंका Shahjahanpur News

थाने पहुंचे दंपती ने आशंका जताई कि उनकी बेटी को कहीं बेच दिया गया है। आरोपित पक्ष के लोग घर में ताला डालकर फरार हैं।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 01:45 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 05:54 PM (IST)
लापता बेटी की तलाश में बिहार से शाहजहांपुर आए दपंती ने जताई बेचने की आशंका Shahjahanpur News
लापता बेटी की तलाश में बिहार से शाहजहांपुर आए दपंती ने जताई बेचने की आशंका Shahjahanpur News

जेएनएन, शाहजहांपुर : रोजा थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव में रहने वाले दंपती बिहार में रहने वाले रिश्तेदार की बेटी को बहाने से अपने साथ ले आए। पंद्रह दिन इंतजार के बाद भी उससे कोई संपर्क नहीं हो सका तो लड़की के परिवार वाले यहां पहुंचे। मगर बेटी नहीं मिल सकी। वे थाने पहुंचे और आशंका जताई कि उनकी बेटी को कहीं बेच दिया गया है। आरोपित पक्ष के लोग घर में ताला डालकर फरार हैं।

loksabha election banner

संपर्क न होने पर आए शाहजहांपुर : बिहार के कैमूर जिले के भभुआ गांव निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी रिश्ते की बहन की शादी हेतमपुर गांव में हुई है। 15 दिन पहले वह अपने पति के साथ भभुआ आई थी। उनकी गैरमौजूदगी में वे दोनों उनकी 16 वर्षीय बेटी को अपने साथ ले आए थे। जब उन्हें जानकारी हुई तो रिश्ते की बहन से संपर्क करने की कोशिश की। कई बार फोन किए, लेकिन बात नहीं हुई।

र‍िश्तेदार के घर में लटका मिला ताला :  बेटी की फिक्र में वह शनिवार शाम को परिवार के कुछ लोगों को लेकर रोजा पहुंची। वहां से रिश्ते की बहन के घर हेतमपुर गांव पहुंची तो दरवाजे पर ताला पड़ा देखा। जिसके बाद वह थाने पहुंची और पुलिस को पूरा मामला बताया।

परिजनों ने बेटी को बेचने की जताई आशंका : आशंका है उनकी बेटी को किसी के हाथ बेच दिया गया है। हालांकि उन्होंने मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोई तहरीर नहीं दी। जानकारी पर पुलिस गांव पहुंची। ग्रामीणों से आरोपित पक्ष के लोगों के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि उस घर में 15 दिन से ताला पड़ा हुआ है। वे लोग कहां गए हैं, इस बाबत कोई जानकारी नहीं।

परिवार बिहार से बेटी की तलाश में आया है। लड़की की मां को शक है कि रिश्ते की बहन ने बेटी को बेच दिया। मामले की जांच की जा रही है।- मनोहर सिंह, कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.