Move to Jagran APP

एसएसपी से मिलने के लिए आए थे फरियादी, पुलिस ने थाने के गेट पर रोका

एसएसपी एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के आने की सूचना पर फरियादी उनसे मिलने पहुंचे मगर पुलिस ने उन्हें थाना गेट पर ही रोक दिया। इस पर महिला फरियादी एसएसपी से शिकायत करने पर अड़ गई। जिसकी जानकारी एसएसपी को मिली तो उन्होंने फरियादियों को एक-एक कर बुलाया

By Sant ShuklaEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 08:13 PM (IST)
एसएसपी से मिलने के लिए आए थे फरियादी, पुलिस ने थाने के गेट पर रोका
एसएसपी ने मुकदमे के विवेचक को छात्र को तलाशने के निर्देश दिए।

बरेली, जेएनएन।  एसएसपी एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के आने की सूचना पर फरियादी उनसे मिलने पहुंचे, मगर पुलिस ने उन्हें थाना गेट पर ही रोक दिया। इस पर महिला फरियादी एसएसपी से शिकायत करने पर अड़ गई। जिसकी जानकारी एसएसपी को मिली तो उन्होंने फरियादियों को एक-एक कर बुलाया और उनकी शिकायतें सुनीं। इस दौरान खिजरपुर गांव की मल्लो बेगम पत्नी आबिद अली ने बताया कि उनका बेटा आदिल खां 12 अक्टूबर को घर से अंक पत्र लेने की बात कह कर निकला था। जिसके बाद से वह लापता हो गया। उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने दो लोगों को दिल्ली से पकड़ा था। पूछताछ में पुलिस को उनके पास से छात्र का मोबाइल भी बरामद हुआ था। इसके बाद भी पुलिस ने उन्हें थाने से छोड़ दिया। इसके बाद से पुलिस उनके बेटे को बरामद करने का प्रयास नहीं कर रही है। एसएसपी ने मुकदमे के विवेचक को छात्र को तलाशने के निर्देश दिए। एसपी देहात डा. संसार ङ्क्षसह, सीओ प्रभात कुमार, कोतवाल सुरेन्द्र ङ्क्षसह पचौरी आदि थे।

loksabha election banner

 एसएसपी ने किया महिला हेल्प कक्ष का उद्घाटन

शासन के निर्देश पर थाने में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के साथ भवन का भी निर्माण कराया गया है। शनिवार को एसएसपी रोहित ङ्क्षसह सजवाण ने पूजा अर्चना के बाद महिला हेल्प डेस्क के भवन का शुभारंभ किया। उन्होंने महिला हेल्प डेस्क की प्रभारी रश्मि व शिवानी त्यागी को निर्देश दिए कि थाने आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करें। उनकी शिकायत का निस्तारण करें। बाद में उन्होंने नवाबगंज, हाफिजगंज, भोजीपुरा व क्योलडिय़ा थाने के पुलिस कर्मियों के साथ बैठक की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.