बरेली, जेएनएन : सुभाष नगर में पॉजिटिव केस मिलते ही प्रशासन ने शहर को पूरी तरह से लॉकडाउन करने की तैयारी कर ली है। जिसके चलते अब किसी को भी शहर में इंट्री नहीं मिलेगी। जिसके लिए प्रशासन ने सभी बसों का संचालन शहर के बाहर से ही कराने का निर्णय लिया है। सभी बसे शहर के बाहर से संचालित होगी। इसके अलावा अब साधन भी बड़ा बाइपास  रजऊ पुलिस चौकी के पास से मिलेगा। 

 बस स्टैंड को कराया गया सैनिटाइज

जिले में पहला पॉजि टिव केस मिलते ही अलर्ट हुए प्रशासन ने पूरे बस स्टैंड को सेनिटाइज करा रहा है। इसके अलावा शहर से सभी प्रकार के संचालन को रोकने की तैयारी भी कर ली हैं। लॉकडाउन होने के बाद से पिछले दो दिनों में बस स्टैंड पर कई लोग दिल्ली व अन्य राज्यों से बसों में आए थे। जिसके बाद सभी को अपने अपने स्थानों पर भेजा गया था। 

डेलापीर मंडी को भी कराया गया सैनिटाइज 

प्रशासन ने बस स्टैंड के बाद डेलापीर मंडी को भी सैनिटाइज कराया है। क्योंकि लॉकडाउन के बाद से मंडियों में लोगों की भीड़ सबसे अधिक रही हैं। इसके साथ ही प्रशासन ने अन्य संभावित स्थानों को भी सेनिटाइज कराया है।जिससे संभावनाअों को कम किया जा सकें। 

मौजूदा हालातों के हिसाब से कर रहे विचार 

प्रशासनिक अधिकारियों ने शासन द्वारा घोषित लॉक डाउन के दि शा निर्देशों के साथ साथ शहर के मौजूदा हालातों के हिसाब से विचार करना शुरू कर दिया है। जिसके लिए अधिकारी स्थितियों का पूरा आकलन कर संभावनाओं के आधार पर अपनी रणनीति तैयार करने में जुटे है। जिस पर अंतिम मुहर आलाधिकारियों की सहमति के बाद लगेगी। 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस