Move to Jagran APP

Terror of Street Dogs in Bareilly : बरेली में आवारा कुत्तों के झुंड ने घर के बाहर खेल रहे दस साल के बच्चे को नोचकर मार डाला

Terror of Street Dogs in Bareilly सीबीगंज के बंडिया गांव में आवारा कुत्तों ने घर के बाहर खेल रही रहे 10 साल के बच्चे को नोच डाला। चीख सुनकर स्वजन और आसपास के लोगों ने किसी तरह बच्चे को बचाया और गंभीर हालत में उसे अस्पताल लेकर गए।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 05:01 PM (IST)
Terror of Street Dogs in Bareilly : बरेली में आवारा कुत्तों के झुंड ने घर के बाहर खेल रहे दस साल के बच्चे को नोचकर मार डाला
बंडिया गांव में शाम को हुई घटना,चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था मृतक।

बरेली, जेएनएन। Terror of Street Dogs in Bareilly : सीबीगंज के बंडिया गांव में आवारा कुत्तों ने घर के बाहर खेल रही रहे 10 साल के बच्चे को नोच डाला। चीख सुनकर स्वजन और आसपास के लोगों ने किसी तरह बच्चे को बचाया और गंभीर हालत में उसे अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी के बाद स्वजन में कोहराम मचा हुआ है।

loksabha election banner

बंडिया गांव निवासी नत्थू परसाखेड़ा स्थित एक प्लाइवुड फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। उनके चार बच्चों में सबसे छोटा 10 साल का बेटा मोरपाल घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी बीच आवारा कुत्तेे मोरपाल पर झपट पड़े और उसे नोच कर कर लहूलुहान कर दिया। बच्चों की चीख-पुकार के बाद स्वजन और ग्रामीणों ने किसी तरह बच्चे को कुत्तों के चंगुल से बचाया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बच्चे काे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मां मेंवावती और तीन भाई बहनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पहले भी आवारा कुत्तों के शिकार हुए हैं मासूम बच्चे

बंडिया गांव में आवारा कुत्तेे के हमला करने की यह कोई पहली घटना नहीं है। करीब डेढ़ साल पहले भी घर के बाहर खेल रही एक सात वर्षीय बच्ची को भी कुत्तों ने शिकार बनाया था जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। घटना के बाद नगर निगम की ओर से कुत्तों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया था। चंद कुत्तों को पकड़कर रस्म अदायगी कर निगम ने भी पल्ला झाड़ लिया था।

मांस के अवशेष खाते-खाते आदमखोर हुए कुत्तेे

बंडिया गांव में मांस बेचने की कई दुकानें है। जगह-जगह कूड़े के ढेर पर मांस के अवशेष पड़े रहते हैं जिन्हें खाने के लिए आवारा कुत्तेे आपस में लड़ते हैं। लड़ाई के दौरान ही कई बार ग्रामीणों पर भी हमला कर चुके हैं। ग्रामीण बताते हैं कि आज भी कुत्तेे अवशेष खाने के लिए आपस में लड़ पड़े जिसके बाद बच्चे पर हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.