Move to Jagran APP

Bareilly News: किशोरी से मारपीट करता था सौतेला पिता, डरकर छोड़ दिया घर, अब पहुंची अनाथालय

चाइल्ड लाइन के कोआर्डिनेटर सौरभ ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट ने उन्हें किशोरी के बारे में जानकारी दी। किशोरी को अपने साथ लाने के बाद उससे पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि वह मूल रूप से पीलीभीत की रहने वाली है।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 09:18 AM (IST)
Bareilly News: किशोरी से मारपीट करता था सौतेला पिता, डरकर छोड़ दिया घर, अब पहुंची अनाथालय
किशोरी के आज बयान दर्ज किए जाएंगे। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बरेली, जागरण संवाददाता। पिता की छह साल की पहले मृत्यु हो गई तो मां बरेली में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में आकर रहने लगी। वहीं, पर एक व्यक्ति से संबंध हुए तो वह भी उनके साथ घर में रहने लगा। कुछ समय बीता तो वह 15 साल की किशोरी को परेशान करने लगा। मारपीट करता, डराता धमकता डर के मारे किशोरी किसी तरह से पड़ोसी की एक महिला के यहां पहुंची और सभी बातें बताई। अब किशोरी को चाइल्ड लाइन की टीम ने अनाथालय में शरण दिलवा दी है। आज किशोरी के बाल कल्याण समिति में बयान दर्ज किए जाएंगे।

loksabha election banner

चाइल्ड लाइन के कोआर्डिनेटर सौरभ ने बताया कि, एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट ने उन्हें किशोरी के बारे में जानकारी दी। किशोरी को अपने साथ लाने के बाद उससे पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि, वह मूल रूप से पीलीभीत की रहने वाली है, छह साल पहले उनके पिता की मृत्यु हो गई थी। मां बरेली में आकर रहने लगी। इन दिनों वह कक्षा नौ की पढ़ाई कर रही है।

मां आस-पास के घरों में झाड़ू-पोंछा कर गुजारा करती है। इसी बीच एक व्यक्ति उनके घर में आकर रहने लगा। कुछ दिन बाद मां ने बताया कि वह उनके पिता हैं। सौतेले पिता ने कुछ समय बाद उसने मारपीट शुरू कर दी। बुधवार को किशोरी पड़ोस के घर भागकर गई। वहां जाकर आपबीती सुनाई तो उन्होंने एंटी ह्यूमन ट्रैकिंग यूनिट को फोन कर दिया जिसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम ने किशोरी का रेस्क्यू कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.