Move to Jagran APP

फेसबुक पर हुआ प्यार तो परिवार वालों को नाश्ते में नींद की गोलियां, देकर भागी किशोरी

क्षेत्र एक गांव में रहने वाली नाबालिग ने देर शाम परिवार वालों को नाश्ते में नींद की गोलियां मिलाकर दे दीं। जब वे लोग गहरी नींद में सो गए तो अपने प्रेमी के साथ जेवर व नकदी लेकर चली

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:50 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 11:50 PM (IST)
फेसबुक पर हुआ प्यार तो परिवार वालों को नाश्ते में नींद की गोलियां, देकर भागी किशोरी
फेसबुक पर हुआ प्यार तो परिवार वालों को नाश्ते में नींद की गोलियां, देकर भागी किशोरी

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी को सोशल मीडिया पर एक युवक से प्रेम हो गया। जिसके बाद किशोरी ने ऐसा काम किया कि परिजन सहित अन्य लोग हैरान रह गए। किशोरी ने पहले तो परिवार वालों को नींद की गोलियां खिलाकर बेहोश किया। इसके बाद घर में रखे जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गई। मामले में अब पुलिस किशोरी की तलाश कर रही है।

prime article banner

किशोरी ने इस काम को गोपनीय तरीके से अंजाम दिया। जिसके बाद उसने योजना के अनुसार देर शाम परिवार के लोगों को नाश्ते में नींद की गोलियां खिला दी। जब परिजन बेहोश हो गए।तो किशोरी अपने प्रेमी के साथ घर में रखी नकदी व जेवरात लेकर चली गई। शुक्रवार को जब परिजन नशे की हालत से बाहर आए तो उन्हें घटना की जानकारी हो सकी।

घर में उपस्थित किशोरी के भाई ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले उसे अपनी बहन के पास एक मोबाइल फोन मिला था। पूछने पर उसने बताया कि यह मोबाइल फर्रुखाबाद के एक युवक ने उसे गिफ्ट दिया था। वह उसके साथ फेसबुक के जरिए जुडी थी। मैसेंजर पर चैटिंग करती थी। नबालिग के भाई ने बताया कि युवक ने आइडी पर उसकी बहन के साथ अपना फोटो भी लगा रखा था। जो सुबह से हट गया है। इसके साथ ही उसकी आइडी भी बंद है। इस मामले में थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही किशोरी को भी बरामद कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.