Move to Jagran APP

शादी समारोह देख रहे किशोर का अपहरण कर किया हत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती Philibhit News

लापता किशोर के परिजनों ने एन मौके पर पहुंच कर पुलिस की मदद से जहां किशोर को बचा लिया है वहीं उसे बेहोशी की हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती भी कराया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 11:10 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 01:56 PM (IST)
शादी समारोह देख रहे किशोर का अपहरण कर किया हत्या का प्रयास,  अस्पताल में भर्ती  Philibhit News
शादी समारोह देख रहे किशोर का अपहरण कर किया हत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती Philibhit News

पीलीभीत, जेएनएन : अमरिया थाना क्षेत्र के गांव ढेरम में अचानक लापता हुए 14 वर्षीय किशोर का अपहरण कर हत्या का प्रयास परिजनों ने विफल कर दिया। जानकारी पाकर आरोपित के घर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की मदद से लापता किशोर को जहां बेहोशी की हालत मे छुड़ा लिया, वहीं उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है। मामले में पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

रविवार की देर शाम अचानक हुआ लापता  

पीलीभीत के ढेरम गांव में रहने वाला 14 वर्षीय अजमल रविवार की देर शाम गांव में हो रही शादी समारोह देखने गया था। जिसके बाद वह अचानक लापता हो गया। काफी देर घर वापस न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जिसके तहत परिजनों ने आस पास के लोगाें से अजमल के बारे में पूछा। 

जानकारी मिलते ही अारोपितों के घर पहुंचे परिजन 

अजमल की तलाश कर रहे परिजनों को लोगों ने जानकारी दी, कि गांव में ही रहने वाले कुछ लोग उसे पकड़ कर अपने साथ ले गए है। इस पर परिजन तत्काल आरोपितों के घर पहुंचे और दस्तक दी। जिस पर आरोपित और उसके साथियों ने उन्हें घर के बाहर ही रोक दिया।  

तत्काल दी पुलिस को जानकारी, पहुंची डायल 112

घर के अंदर घुसने से रोकने पर परिजनों की आरोपितों से बहस होने लगी। जिस पर परिजनों ने तत्काल डायल 112 को मामले की जानकारी दी। पुलिस को जानकारी देते ही पुलिस के पहुचने से पहले अारोपित मौके से ही फरार हो गए। इधर कुछ ही देर में पुलिस भी अारोपित के घर पहुंच गई।

घर के अंदर कमरे में बेहोशी हालत में पड़ा मिला अजमल 

घर के अंदर घुसी पुलिस को अजमल एक कमरे में बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। यह देख परिजन सहित पुलिस भी सन्न रह गई। आनन फानन मेें परिजनों ने तत्काल बेहोश की हालत मे अजमल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि उसे अभी होश नहीं आया है।

कमरें में रखा मिला छुरा, पुलिस ने शुरु की आरोपितों की तलाश

पुलिस को अजमल वाले कमरे में एक छुरा भी रखा मिला है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मामले में परिजनों ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका बेटा गांव में हो रही एक शादी देखने गया था। वहां से आरोपित उसे पकड़ ले गए, जो उसकी हत्या करना चाहते थे। थाना प्रभारी पुष्कर सिंह का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.