Move to Jagran APP

Shahjahanpur Crime : पंचायत में किशोरी ने युवक को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

मोबाइल से फोटो खींचकर उसे फेसबुक पर अपलोड करने से नाराज किशोरी ने मुहल्ले में लगी पंचायत के दौरान आरोपित को चप्पलों से पीटा। 18 दिन पुरानी इस घटना का किसी ने गुरुवार दोपहर वीडियो वायरल कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 03:08 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:52 PM (IST)
Shahjahanpur Crime : पंचायत में किशोरी ने युवक को चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल
पंचायत में युवक को चप्प्लों से पीटने वाली खबर में प्रतीकात्मक फोटो

शाहजहांपुर, जेएनएन। मोबाइल से फोटो खींचकर उसे फेसबुक पर अपलोड करने से नाराज किशोरी ने मुहल्ले में लगी पंचायत के दौरान आरोपित को चप्पलों से पीटा। 18 दिन पुरानी इस घटना का किसी ने गुरुवार दोपहर वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपित युवक के एक साथी को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

जलालाबाद थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी किशोरी पड़ोस में आयोजित एक कार्यक्रम में गई थी। जहां मुहल्ले के ही एक युवक ने उसके कुछ फोटो खींच लिए। बाद में उन्हें फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इसका पता चलने पर भड़की किशोरी व उसके परिजनों ने हंगामा किया। मुहल्ले में ही पंचायत लगी, जिसमें किशोरी ने आरोपित को चप्पल से पीटा। पुलिस में शिकायत न हो इसलिए युवक ने पैर छूकर माफी भी मांगी। इसका वीडियो वायरल सामने आने पर प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने किशोरी व आरोपित के घर जाकर पूछताछ की। हालांकि दोनों पक्षों ने किसी भी कार्रवाई से इन्कार किया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस को बिना जानकारी दिए बिना पंचायत बुलाकर मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों पर शांतिभंग में कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.