बरेली,  जेएनएन : कंट्रोल रूम की टीम ने क्वरंटाइन करने की कार्रवाई के बाद पूरे क्षेत्र को सेनिटाइज करने का कार्य शुरू कर दिया हैं। टीम कोरोना पॉजिटिव केस के घर के आस पास के एरिये को सेनिटाइज कर रही है। इसके अलावा पूरे क्षेत्र में सन्नाटा फैल गया है। लोगों में भी दहशत हैं। 

सशंकित हो रहे लोग : कोरोना की पुष्टि होने के बाद क्षेत्र में रहने वाले लोग सशंकित हो रहे हैं। इसके अलावा क्षेत्र में कई तरह की चर्चाए भी चल रही है। हालांकि पुलिस प्रशासन की टीम लोगों को जानकारी दे रही है कि वह अपने घरों से बाहर न निकले। इसके अलावा पुलिस ने भी काफी सख्ती कर दी हैं। 

 कोरोना पॉजिटिव केस के मिलते ही पुलिस ने सुभाष नगर पुलिया सहित अन्य रास्तों को सील कर दिया है। इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव के घर कंट्रोल रुम से टीम भी पहुंच गई है। जिसने अपनी कार्रवाई शुरु कर दी हैं। 

कंट्रोल रुम से पहुंची टीम ने कोरोना पॉजिटिव के घर के मुख्य गेट पर कोविड 19 चस्पा किया हैं। जिसमें प्रवेश न करने सहित क्वरंटाइन किए जाने की बात भी अंकित है। इसके अलावा टीम ने आस पास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों को भी सर्तक रहने को कहा है। 

कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद से लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है। लोग दहशत में है। सुभाष नगर काफी भीड भाड वाला क्षेत्र है। टीमें अब उन लोगों की तलाश कर रही हैं जो लोग इन संपर्क में आए हैं। जिससे और लोगों को सुरक्षित किया जा सकें। 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस