Move to Jagran APP

दूसरी शादी कर लेने दो, फिर दर्ज करेंगे मुकदमा

सहायक अध्यापिका का पति गुरुवार को दूसरी शादी करने जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 12:00 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 02:18 AM (IST)
दूसरी शादी कर लेने दो, फिर दर्ज करेंगे मुकदमा
दूसरी शादी कर लेने दो, फिर दर्ज करेंगे मुकदमा

जागरण संवाददाता, बरेली: सहायक अध्यापिका का पति गुरुवार को दूसरी शादी करने जा रहा है। वह शादी रुकवाने के लिए हाफिजगंज थाने पहुंची तो वहां उससे कह दिया गया कि पहले शादी होने दो फिर पति पर मुकदमा दर्ज कर लेंगे। थाना पुलिस के के इस रवैये से आहत सहायक अध्यापिका एसएसपी से मिली। पति के दूसरी शादी करने के सुबूत पेश किए। तब उसे एसपी देहात के पास भेजा गया। एसपी देहात ने शादी रुकवाने का आदेश दिया है।

loksabha election banner

बीसलपुर के हेतम नगला गांव की गिरिजा देवी की शादी 2006 में नवाबगंज के उदरनपुर मिलक गांव निवासी गौतम सिंह से हुई थी। शादी के समय गिरिजा देवी अपने मायके के गांव हेतम नगला प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र थी, जिस कारण वह अधिकांश समय अपने मायके में ही रहती थी। अवकाश के दिनों में ससुराल आ जाती थी। 2010 में उसके पुत्री हुई। गिरिजा देवी का आरोप है कि उसका पति गौतम सिंह उसे शुरू से ही परेशान करता था। 2015 में गिरिजा देवी शिक्षा मित्र से सहायक अध्यापक बन गईं। इस पर पति उससे बरेली में रहने को कहने लगा। 2017 में गौतम उसकी बेटी और सामान लेकर चला गया। बारादरी पुलिस से शिकायत की तब गौतम ने बेटी को लौटाया। गौतम 21 जून को तिलहर में दूसरी शादी करने जा रहे हैं। पति की शादी का कार्ड भी उसके हाथ लग गया। गिरिजा अपनी आठ साल की बेटी के साथ बुधवार को एसपी देहात डा. सतीश कुमार के सामने पेश हुई व घटना की जानकारी दी। बताया कि थाने गई तो एसएसआइ ने कह दिया कि शादी नहीं रोक सकते, होने दो। बाद में मुकदमा दर्ज कर लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.