Move to Jagran APP

बदायूं में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत

अढौली निवासी रामबाबू का 20 वर्षीय पुत्र रनजीत जाटव बुधवार दोपहर में ट्रैक्टर ट्राली से खेत में घूरा डालने गया था। बताया जा रहा था कि ट्राली ऊपर उठाने के दौरान हाईटेंशन लाइन से चिपक गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 03:29 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 03:29 PM (IST)
बदायूं में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत
बदायूं में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत

बदायूं, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के अढौली गांव में पावर प्रेशर की ट्राली पर बैठे एक मजदूर की खेत के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन की चपेट में आकर मौत हो गई। ट्राली ऊपर उठने पर उसका सिर तार से छू गया था। उसके शरीर पर फावड़े से कटे होने का निशान है, इसको देखते हुए स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

loksabha election banner

अढौली निवासी रामबाबू का 20 वर्षीय पुत्र रंजीत जाटव गांव के ही मनोज साहू के ट्रैक्टर-ट्राली पर मजदूरी पर गांव के चंद्रपाल के खेत में घूर डाल रहा था। ट्रैक्टर सचिन साहू चला रहा था। बताया जाता है कि प्रेशर वाली ट्राली के ऊपर बैठा था। अचानक प्रेशर से ट्राली उठने पर खेत के ऊपर से होकर गुजर रही हाईटेंशन लाइन से रंजित का सिर छू गया। वह तार से चिपक गया तो अन्य मजदूर भाग खड़े हुए। ऊपर से गिरने से फावड़ा से भी शरीर पर कटने के निशान बन गए हैं। स्वजन मौके पर पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई। रामबाबू ने कोतवाली में फावड़ा मारकर हत्या की अाशंका जाहिर करते हुए तहरीर दी है। कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया करंट की युवक की मौत लग रही है। जांच की जा रही है, जो भी सच्चाई निकलेगी उसी आधार पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.