Move to Jagran APP

Suicide in Bareilly : फरीदपुर में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, फैली सनसनी

Suicide in Bareilly फरीदपुर में बाईपास रोड के किनारे स्थित बाग में अधेड़ महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई।महिला की लाश जामुन के पेड़ पर उसी की साड़ी के फंदे के जरिए लटकती मिली।जिसकी जानकारी बाग की रखवाली कर रहे कर्मचारी ने पुलिस को दी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 04 Jul 2021 02:32 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jul 2021 02:32 PM (IST)
Suicide in Bareilly : फरीदपुर में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, फैली सनसनी
Suicide in Bareilly : फरीदपुर में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, फैली सनसनी

बरेली, जेएनएन। Suicide in Bareilly : फरीदपुर में बाईपास रोड के किनारे स्थित बाग में अधेड़ महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई।महिला की लाश जामुन के पेड़ पर उसी की साड़ी के फंदे के जरिए लटकती मिली।जिसकी जानकारी बाग की रखवाली कर रहे कर्मचारी ने बाग मालिक व पुलिस को दी।

loksabha election banner

फरीदपुर में रहने वाले राजेंद्र की पत्नी ओमवती अक्सर बीमारी से परेशान रहती थी।रविवार को सुबह लगभग 7:00 बजे चाय पीकर घर से निकल गई।जिसके बाद वह काफी देर तक घर नही पहुंची।परिजनों ने मोहल्ले में ही ढूंढना शुरु किया।तब तक उन्हें सूचना मिली कि ओमवती का शव पेड़ पर साड़ी के फंदे के जरिए लटक रहा है।

यह जानकारी मिलते ही परिजन सहित ग्रामीण घटना स्थल पहुंचे।जहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलवाया।टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित किए।वहीं क्षेत्राधिकारी राजकुमार मिश्रा ने कहा प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है जांच की जा रही है परिजनों से पूछताछ जारी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी फिलहाल घर वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.