बरेली, जेएनएन। Suicide in Badaun : बदायूं के सहसवाल कोतवाली क्षेत्र के गांव भवानीपुर में युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव खेत में पेड़ से लटका मिला। सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव भवानीपुर खल्ली निवासी मुदस्सिर (35) पुत्र मुसर्रत ने बुधवार रात अपने खेत में बबूल के पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह करीब आठ बजे लोगों ने शव लटका देखा तो मृतक के स्वजनों को सूचना दी। पुलिस ने मृतक के चाचा जमील की ओर से सूचना दर्ज कर शव पीएम को भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी नाराजगी के चलते काफी समय से अपने मायके में रह रही थी। इसको लेकर युवक दो तीन दिन से तनाव में था।

बदायूं में महिला ने जेठ का गला घोटने का किया प्रयास, मुकदमा दर्ज : सदर कोतवाली क्षेत्र के प्रोफेसर कालोनी इलाके में बुधवार की दोपहर जमीन विवाद को लेकर छोटे भाई की पत्नी ने जेठ का दुपट्टे से गला घोटने का प्रयास किया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।प्रोफसर कालोनी के रहने वाले जुगेंद्र वैश्य का मकान के विवाद को लेकर परिवार के लोगों से विवाद चल रहा है। मकान का विवाद कोर्ट में विचाराधीन है। बावजूद उनका छोटा भाई और उसकी पत्नी रीना आए दिन हमलावर होती रहती है। बुधवार को वह मेन गेट से घर में दाखिल हो रहे थे।

इसी बीच घर के गेट के समीप बैठी छोटे भाई की पत्नी ने पीछे से उनके गले में दुपट्टा का फंदा डालकर जान से मारने का प्रयास किया। इस बीच उसका दम घोट दिया। गनीमत रही उन्होंने फंदे को गले से अलग कर लिया और अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले। इस मामले की उन्होंने सदर कोतवाली पुलिस से शिकायत की। पुलिस मौके पर पहुंचकर घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज में घटना कैद निकली। इस पर पुलिस ने फुटेज को आधार मानकर आरोपित रीना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस संबंध में सदर कोतवाल धीएस धामा ने बताया कि आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Edited By: Samanvay Pandey