Move to Jagran APP

पीलीभीत में दारोगा ने एसडीएम के अर्दली को घर से खीचकर पीटा

शहर के नकटादाना चौराहा स्थित कर्मचारी कालोनी में बुधवार की रात नशे में धुत दारोगा और संग्रह अमीन ने एसडीएम सदर के अर्दली को घर से खींचकर पिटाई कर दी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 10:10 PM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 10:10 PM (IST)
पीलीभीत में दारोगा ने एसडीएम के अर्दली को घर से खीचकर पीटा
पीलीभीत में दारोगा ने एसडीएम के अर्दली को घर से खीचकर पीटा

पीलीभीत, जेएनएन। शहर के नकटादाना चौराहा स्थित कर्मचारी कालोनी में बुधवार की रात नशे में धुत दारोगा और संग्रह अमीन ने एसडीएम सदर के अर्दली को घर से खींचकर पिटाई कर दी। दोनों आरोपितों ने वहां हंगामा किया। मामले की सूचना मिलने पर सदर कोतवाल फोर्स के साथ पहुंचे। दोनों आरोपितों का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया।

loksabha election banner

जिसमें एल्कोहल की पुष्टि होने पर आरोपितों का दफा 34 के तहत चालान कर दिया गया। इधर, पुलिस अधीक्षक ने आरोपित दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं मामला संज्ञान में आने पर डीएम पुलकित खरे ने संग्रह अमीन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। शहर की नकटादाना कर्मचारी कॉलोनी निवासी एसडीएम सदर का अर्दली लालाराम बुधवार की रात करीब ग्यारह बजे घर में मौजूद था। तभी पुलिस कार्यालय में तैनात दारोगा सुभाष चौधरी तथा अमरिया तहसील में तैनात संग्रह अमीन सतीश चौधरी वहां पहुंचे। आरोप है कि दोनों लोग शराब के नशे में धुत थे।

दारोगा ने अर्दली लालाराम को घर से खींच कर मारपीट शुरू कर दी। जिससे वहां हंगाना होने लगा। अर्दली लालाराम ने मामले की सूचना एसडीएम सदर को दी। एसडीएम ने तत्काल पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश को घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद एसपी ने सदर कोतवाल को कार्रवाई के निर्देश दिए। सदर कोतवाल ने मौके पर पहुंच आरोपित दारोगा तथा संग्रह अमीन को पकड़ कर चिकित्सकीय परीक्षण कराया। जिसमें एल्कोहल सेवन की पुष्टि हुई। सदर कोतवाल श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि दारोगा और संग्रह अमीन का दफा 34 में चालान किया गया। साथ ही मामले की रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को भेज दी गई है।

शहर की नकटादाना कर्मचारी कालोनी में कल रात एसडीएम सदर के अर्दली के साथ मारपीट करने की घटना के आरोपित दारोगा सुभाष चौधरी को तत्काल प्र‌भाव से निलंबित कर दिया गया है। जय प्रकाश, एसपी

कर्मचारी कालोनी में एसडीएम सदर के अर्दली के साथ नशे की हालत में मारपीट किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। मामले के आरोपित संग्रह अमीन के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।- पुलकित खरे, डीएम  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.