बरेली, जेएनएन : प्रदेश के ऊर्जा एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा कार्यक्रम निरस्त करने के बाद आ जरूर रहे हैं लेकिन भीड़ से दूर रहेंगे। वे सरकार की उपलब्धियां भी भारतीय जनता पार्टी के खास लोगों के बीच ही गिनाएंगे। भाजपा ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से सर्किट हाउस नहीं पहुंचने के लिए कहा है।

प्रभारी मंत्री गुरुवार को शहर पहुंचेंगे। सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर वह सर्किट हाउस में पत्रकारों से जहां बात करेंगे। वहीं जिले में कोरोना वायरस के चलते की गई व्यवस्था भी परखेंगे। साथ ही पिछली बार के निर्देशों पर क्या अमल हुआ। इसका भी हिसाब मांगेंगे।

पहले प्रभारी मंत्री का 18 मार्च को जिला योजना समिति की बैठक में आने का कार्यक्रम प्रस्तावित था, जो कोरोना वायरस के चलते टल गया था। अब वह सरकार के तीन साल पूरे होने पर आ रहे हैं। कार के माध्यम से शाम चार बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। सरकार के कराए गए विकास कार्यो पर चर्चा करेंगे।

इसके बाद वह डीएम और एसएसपी से जिले में कोरोना वायरस के लिए इंतजाम की जानकारी लेंगे। पिछली बार के दौरे में दिए गए निर्देशों के पालन के बारे में पूछेंगे। साथ ही वह बिजली विभाग के मुख्य अभियंता, अधीक्षण अभियंता और अधिशासी अभियंता के साथ भी बैठक करेंगे।

ज्यादा अधिकारी नहीं बुलाए गए हैं। प्रभारी मंत्री रात में सर्किट हाउस में रुकेंगे। इसके बाद वह शुक्रवार को सुबह सात बजे मेरठ के लिए रवाना हो जाएंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष पवन शर्मा ने प्रभारी मंत्री के दौरे को लेकर बताया कि प्रेस कांफ्रेंस में विधायकों और पार्टी के तीनों अध्यक्षों को बुलाया गया है। कोरोना वायरस को लेकर शेष पदाधिकारियों से नहीं पहुंचने का अनुरोध किया गया है।

 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस