Move to Jagran APP

State Highway : अफसरों से बोले डिप्टी सीएम, अब सुधर जाओ...चली गई पुरानी सरकार Bareilly News

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश के 67 स्टेट हाईवे को चिह्न्ति कर लिया गया है। इनका नए सिरे से कायाकल्प किया जाएगा ताकि लोगों को सहूलियत हो।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 07:59 AM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 05:59 PM (IST)
State Highway : अफसरों से बोले डिप्टी सीएम, अब सुधर जाओ...चली गई पुरानी सरकार Bareilly News
State Highway : अफसरों से बोले डिप्टी सीएम, अब सुधर जाओ...चली गई पुरानी सरकार Bareilly News

जेएनएन, बरेली : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश के 67 स्टेट हाईवे को चिह्न्ति कर लिया गया है। इनका नए सिरे से कायाकल्प किया जाएगा ताकि लोगों को सहूलियत हो। वह यहां सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अफसरों को लेकर तल्खी भी दिखाई। कहा कि अब लूट-खसोट वाली पुरानी सरकार नहीं रह गई। भ्रष्टाचार और मनमानी नहीं चलेगी। जो अफसर पुराने र्ढे पर चल रहे हैं वो सुधर जाएं नहीं तो हम खुद उन्हें ठीक कर देंगे।

prime article banner

बर्दाश्त नही होगी अफसरों की लापरवाही 

बरेली-बीसलपुर रोड सहित शहर की तमाम सड़कों में गड्ढे का मुद्दा उठा। इस पर उन्होंने कहा कि जनता के मामले में अफसरों की किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसे लापरवाह लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी। अस्पताल में चिकित्सकों की कमी दूर करने के लिए उन्होंने रिटायर्ड चिकित्सकों को अधिक मानदेय पर नियुक्त करने की बात कही। डिप्टी सीएम ने कहा कि दिल्ली-लखनऊ हाईवे के अधूरे पड़े काम को गति दिलाने के लिए भी उन्होंने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से बातचीत की है। जल्द ही सबकी सूरत बदल जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK