Move to Jagran APP

Staff Nurse Suicide Attempt Case Update: आप के बाद सामने आई कांग्रेस और एबीवीपी, फूंका पुतला

शाहजहांपुर में हॉस्टल की पहली मंजिल से कूदने वाली मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स के मामले में गुरुवार को राजनीतिक रंग चढता दिखाई दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 06:02 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 06:02 PM (IST)
Staff Nurse Suicide Attempt Case Update: आप के बाद सामने आई कांग्रेस और एबीवीपी, फूंका पुतला
Staff Nurse Suicide Attempt Case Update: आप के बाद सामने आई कांग्रेस और एबीवीपी, फूंका पुतला

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में हॉस्टल की पहली मंजिल से कूदने वाली मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स के मामले में गुरुवार को राजनीतिक रंग चढता दिखाई दिया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बाद इस मामले मेें कांग्रेस और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी कूद गए है। जिसके तहत घायल स्टाफ नर्स से मिलने कांग्रेस नेता आज मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

loksabha election banner

जिसके बाद उन्होंने जिले के आलाधिकारियों से भी मुलाकात की। वहीं दूसरी ओर इस मामले में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताते हुए मामले में डीएम से जांच कराने की बात कही है। इसके साथ ही तिलहर में कार्यकर्ताओ ने पुतला फूंक कर अपना विराेध भी जताया। गौरतलब है कि मामले में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं नर्स की मां ने तिलहर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

इस प्राइवेट मेडिकल कॉलेज का है मामला

यह मामला लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बंथरा के पास स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल का है। जहां तैनात लखीमपुर खीरी के पलिया कला निवासी स्टाफ नर्स कल्पना श्रीवास्तव ने मंगलवार की शाम को हॉस्टल की पहली मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। कल्पना ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल किया था।

जिसमे उन्होंने कहा है कि कम सैलरी में जब कोविड 19 में ड्यूटी करने से इन्कार किया तो उनका खाना-पीना बंद कर दिया था। साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी गई थी। बुधवार को कल्पना की मां लज्जा देवी ने तिलहर कोतवाली पहुंचकर मेडिकल कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी थी। वहीं कल्पना के भाई सूरजपाल का कहना था कि जिस वार्ड में बहन भर्ती है उसे बंद कर दिया गया है। सिर्फ मां को ही पास में रहने दिया गया। जबकि उसे अंदर ही नहीं जाने दिया गया था ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.