Move to Jagran APP

सटोरिया और सिपाही की सेटिंग...दारोगा जी का भी ध्यान रखो Bareilly News

पहले सेटिंग कर डिलीवरी तो डॉक्टरनी कराएगी। तू थोड़े नहीं। चौकी इंचार्ज के हत्थे चढ़ा तो सीधे जेल जाएगा।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 10:14 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 11:16 PM (IST)
सटोरिया और सिपाही की सेटिंग...दारोगा जी का भी ध्यान रखो Bareilly News
सटोरिया और सिपाही की सेटिंग...दारोगा जी का भी ध्यान रखो Bareilly News

बरेली, जेएनएन : सटोरियों से पुलिसकर्मियों की साठगांठ के आरोप तो खूब लगते हैं। सवाल भी उठते रहे, लेकिन शुक्रवार को वायरल हुए एक ऑडियो ने इसे पुख्ता करने में कसर नहीं छोड़ी। महीना बंधी की बातचीत का ऑडियो बारादरी की श्यामगंज चौकी के एक सिपाही और गंगापुर के सटोरिये के बीच का बताया जा रहा है। मामला पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंचा है। डीआइजी ने शुक्रवार को ही जांच बैठा दी।

loksabha election banner

सिपाही के शर्मनाक बोल

ऑडियो में सिपाही चौकी इंचार्ज की धौंस देकर सटोरिये से सेटिंग का प्रयास कर रहा है। सटोरिये ने पत्नी की डिलीवरी होने की बात कह मोहलत मांगी तो सिपाही बोला, पहले सेटिंग कर डिलीवरी तो डॉक्टरनी कराएगी। तू थोड़े नहीं। चौकी इंचार्ज के हत्थे चढ़ा तो सीधे जेल जाएगा। फिर सिपाही ने हजारों रुपये की मांग भी रखी। सटोरिये ने रविवार को मिलने की बात कही। सिपाही फिर नाराजगी भरे शब्दों में कहता है कि जेल जाकर ही मानेगा, जो समय देने के बाद भी मिलने के लिए टरका रहा है।

लगातार दूसरा ऑडियो

दो दिन पहले ही इसी सट्टेबाज व सिपाही का ऑडियो पहले वायरल हुआ था। अब दूसरा ऑडियो सामने आया है।

कड़ी कार्रवाई होगी : डीआईजी 

डीआईजी राजेश पाण्डेय ने कहा कि मामला जानकारी में है। जांच के आदेश दिए हैं। अगर सिपाही की आवाज और मिलीभगत सामने आई तो कड़ी कार्रवाई होगी।

ऑडियो के कुछ अंश

सटोरिया - हां चाचा, क्या कह रहे थे।

सिपाही - देखा चौकी इंचार्ज तुम्हें तलाश रहे हैं। बहुत नाराज हैं।

सटोरिया - चाचा, हम तो अस्पताल में हैं...

सिपाही - कह रहे थे कि वो माल (नशीला पदार्थ) रखा रहने देना, इस पर लगाकर जेल भेजेंगे। मैंने कहा कि वो लड़का चोरी छिपे भले का काम कर रहा हो मगर ऐसा है नहीं। तू बात कर ले आकर।

सटोरिया - चाचा मैंने तुम्हें समझे जाना माना, तुम्हें समझता रहता हूं। अभी तो मैं अस्पताल में हूं। पत्नी की डिलीवरी होने वाली है।

सिपाही- अरे डिलीवरी तो डॉक्टर को कराएगी, तू आकर दारोगा जी से मिल ले।

सटोरिया - मैं आकर मिल लूंगा, अच्छा बताओ कि कहां आना है।

सिपाही-चल ठीक है। मैं जगह बताऊंगा कि कहां आना है। मिल लेना आकर। नहीं हो फंस जाएगा। वो कह रहे थे कि तुझे एनडीपीएस में जेल भेज देंगे।

(बातचीत में जिसे सिपाही कहा जा रहा, सटोरिया उसे चाचा कहकर संबोधित कर रहा। फोन पर हुई बातचीत में वह सिपाही है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।)

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.