बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime News : पीलीभीत में इंटरनेट मीडिया पर गत दिनों ओडियो वायरल मामले को लेकर सपा नेता ने मोबाइल फोन विक्रेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शहर की एकतानगर कालोनी निवासी सपा नेता प्रदीप सोनकर ने सुनगढ़ी पुलिस को तहरीर देकर कहा कि लगभग चार माह पूर्व उसने अपना मोबाइल फोन ठीक होने के लिए आरके मोबाइल शॉप चावला चौराहा के स्वामी विपिन को रिपेयर करने को दिया था।

उन्होंने तीन दिन में मोबाइल रिपेयर कर वापस देने को कहा था। तीन दिन बाद दुकान पर जाने पर विपिन ने कहा कि यह मोबाइल ठीक नहीं हो पायेगा, इसे हमारी दुकान पर बेच दो। इस पर उसने अपना मोबाइल विपिन के हाथ बेच दिया। लगभग चार माह बाद विपिन ने अन्य अज्ञात लोगों से मिलकर राजनैतिक व निजी छवि धूमिल कर ब्लैकमेल करने की मंशा से उक्त मोबाइल का गोपनीय डाटा चोरी करके इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया है।

जिससे समाज व पार्टी में उसकी निजी व राजनीतिक प्रतिष्ठा व कैरियर को हानि पहुंची है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मोबाइल शॉप के स्वामी को नामजद करते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक सुनगढ़ी श्री कांत द्विवेदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Edited By: Ravi Mishra