बदायूं, जागरण संवाददाता: पढ़ाई के लिए शहर के मुहल्ला नेकपुर में किराए का कमरा लेकर रहने वाली छात्रा के साथ मकान मालिक के बेटे ने दुष्कर्म किया। उसकी वीडियो और फोटो भी खीचीं। उन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में छात्रा को भरोसा दिलाया कि वह उसके साथ शादी करेगा। इस बीच छात्रा गर्भवती हो गई। यह बात उसने मकान मालिक के बेटे को बताई और शादी करने की बात कही। इस पर युवक ने शादी से इन्कार कर दिया।

किसी तरह बात युवक की मां को पता लग गई। इसके बाद शुक्रवार को युवक की मां छात्रा के गांव पहुंची और उसे अपने साथ चलने को कहा। छात्रा के माता पिता उन्हें जानते थे तो बेटी को साथ भेज दिया। युवक की मां उसे सीधे एक झोलाछाप महिला के नर्सिंग होम ले गई, जहां उसका गर्भपात करा दिया।

शनिवार को छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची और अपने माता पिता को पूरी बात बताई। रविवार को छात्रा के पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को युवक, उसकी मां और झोलाछाप महिला के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने दुष्कर्म, गर्भपात कराने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उझानी इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Aqib Khan