जेएनएन, बरेली : देसी शराब की तस्करी के लिए तस्कर ने नया तरीका इजाद कर दिया। सोमवार देर रात पिट्ठू बैग लिए पैदल जा रहे युवक को पुलिस ने रोका तो उसने खुद को बरेली कॉलेज का छात्र बताया। रात होने के कारण पुलिस को शक हुआ तो बैग की तलाशी ली तो उसमे किताब की जगह देसी शराब के क्वार्टर मिले। पुलिस ने युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पोल खुल गई।

सप्लाई के लिए करता था पिट्ठू बैग का इस्तेमाल

तस्कर ने बताया कि वह छात्र बनकर पिट्ठू बैग में शराब की सप्लाई करता है। अब तक वह सैकड़ों बार शराब ले जा चुका है लेकिन, पुलिस को कभी शक नहीं हुआ। पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम गौरव निवासी भोजीपुरा बताया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

पूछने पर सब्जी मंडी गेट पर खड़ा युवक सकपकाया 

इज्जतनगर इंस्पेक्टर केके वर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान रात एक बजे युवक सब्जी मंडी गेट पर खड़ा था। शक होने पर उससे पूछा कि कहां जाना है तो सकपका गया। उसने बताया कि बरेली कॉलेज का छात्र है और घर से लौटकर अपने कमरे पर जा रहा है।

आइकार्ड मांगने पर पुलिस के सामने आई हकीकत 

इंस्पेक्टर ने उससे आइकार्ड मांगा तो वह बगले झांकने लगा। बैग की तलाशी में शराब के पव्वे मिले। युवक ने बताया कि वह हजारों लीटर शराब बैग में भरकर सप्लाई कर चुका है। शक न हो इसलिए छात्र जैसा हुलिया बनाकर चलता है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस