Move to Jagran APP

देसी शराब की तस्करी के लिए तस्करों ने अपनाया रईस फ‍िल्म का यह फंडा Bareilly News

देसी शराब की तस्करी के लिए तस्कर ने नया तरीका इजाद कर दिया। सोमवार देर रात पिट्ठू बैग लिए पैदल जा रहे युवक को पुलिस ने रोका तो उसने खुद को बरेली कॉलेज का छात्र बताया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 01:45 PM (IST)
देसी शराब की तस्करी के लिए तस्करों ने अपनाया रईस फ‍िल्म का यह फंडा Bareilly News
देसी शराब की तस्करी के लिए तस्करों ने अपनाया रईस फ‍िल्म का यह फंडा Bareilly News

जेएनएन, बरेली : देसी शराब की तस्करी के लिए तस्कर ने नया तरीका इजाद कर दिया। सोमवार देर रात पिट्ठू बैग लिए पैदल जा रहे युवक को पुलिस ने रोका तो उसने खुद को बरेली कॉलेज का छात्र बताया। रात होने के कारण पुलिस को शक हुआ तो बैग की तलाशी ली तो उसमे किताब की जगह देसी शराब के क्वार्टर मिले। पुलिस ने युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पोल खुल गई।

loksabha election banner

सप्लाई के लिए करता था पिट्ठू बैग का इस्तेमाल

तस्कर ने बताया कि वह छात्र बनकर पिट्ठू बैग में शराब की सप्लाई करता है। अब तक वह सैकड़ों बार शराब ले जा चुका है लेकिन, पुलिस को कभी शक नहीं हुआ। पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम गौरव निवासी भोजीपुरा बताया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

पूछने पर सब्जी मंडी गेट पर खड़ा युवक सकपकाया 

इज्जतनगर इंस्पेक्टर केके वर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान रात एक बजे युवक सब्जी मंडी गेट पर खड़ा था। शक होने पर उससे पूछा कि कहां जाना है तो सकपका गया। उसने बताया कि बरेली कॉलेज का छात्र है और घर से लौटकर अपने कमरे पर जा रहा है।

आइकार्ड मांगने पर पुलिस के सामने आई हकीकत 

इंस्पेक्टर ने उससे आइकार्ड मांगा तो वह बगले झांकने लगा। बैग की तलाशी में शराब के पव्वे मिले। युवक ने बताया कि वह हजारों लीटर शराब बैग में भरकर सप्लाई कर चुका है। शक न हो इसलिए छात्र जैसा हुलिया बनाकर चलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.