Move to Jagran APP

बदायूं में भारत-पाकिस्तान मैच में सट्टा लगाते छह धरे गए

भारत-पाकिस्तान एशिया कप क्रिकेट मुकाबले में सट्टा लगाने वाले छह सटोरियों को पकड़ा गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 02:17 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 02:17 PM (IST)
बदायूं में भारत-पाकिस्तान मैच में सट्टा लगाते छह धरे गए
बदायूं में भारत-पाकिस्तान मैच में सट्टा लगाते छह धरे गए

जेएनएन, बदायूं। भारत-पाकिस्तान एशिया कप क्रिकेट मुकाबले में सट्टा लगाने वाले छह सटोरियों को बुधवार रात पुलिस ने पकड़ा है। घटनास्थल से एक टीवी समेत आठ मोबाइल व साढ़े आठ हजार रुपये भी बरामद हुए हैं। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा कायम कर पुलिस ने उन्हें कोर्ट ले जाने से पहले एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव के सामने पेश किया गया। यहां एसपी सिटी ने मीडिया को विस्तृत जानकारी दी।

loksabha election banner

एसपी सिटी ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव मीरा सराय में रहने वाले सादाब उर्फ सद्दाम के घर क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा होने की खबर मिली थी। पुलिस टीम वहां पहुंची और छह लोगों को पकड़ लिया। घर से एक टीवी समेत सेट टाप बाक्स भी मिला। जबकि आरोपितों के पास से साढ़े आठ हजार रुपये के अलावा आठ मोबाइल सेट भी मिले। पुलिस के मुताबिक नकद लेनदेन के अलावा आरोपित पेटीएम से भी रकम ट्रांसफर करते हैं। थाने लाकर पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम सादाब उर्फ सद्दाम के अलावा उमर, इमरान, पप्पू, मोबीन उर्फ बोबी व मुशाहित निवासीगण मीरासराय बताया। आरोपितों ने यह भी कबूला कि शहर के कई युवक उनके गैंग में शामिल हैं और ओवर में रन और विकेट पर सट्टा लगाते हैं। गिरफ्तारी वाली टीम में एसएचओ सिविल लाइंस अनिल सिरोही के अलावा एसएसआई राजीव राठी, अनिल कुमार आदि शामिल थे।

--प्रमुख बिंदु

- शहर के मीरा सराय इलाके में पुलिस ने की छापामारी

- सट्टा लगाने वाले छह सटोरियों को मौके से पकड़े गए

- टीवी, सेट टॉप बाक्स के अलावा नकदी भी बरामद हुई-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.