Move to Jagran APP

Shahjahanpur News: सराफा कारोबारी के प्रतिष्‍ठान पर एसआइबी का छापा, जब्‍त किए दस्‍तावेज

SIB Raid in Shahjahanpur शहर में अचानक राज्य कर की टीम काे देख कारोबारियों में खलबली मच गई। तमाम कारोबारी शटर गिराकर नौ दो ग्यारह हो गए। इस दौरान टीम ने मैंथा की दो फर्मों की भी जांच की। इस दौरान प्रतिष्‍ठान स्‍वामी नहीं मिले।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 12:18 AM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 12:18 AM (IST)
Shahjahanpur News: सराफा कारोबारी के प्रतिष्‍ठान पर एसआइबी का छापा, जब्‍त किए दस्‍तावेज
SIB Raid in Shahjahanpur: टीम ने कई दस्‍तावेज जब्‍त किए। सांकेतिक तस्‍वीर

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। SIB Raid in Shahjahanpur: राज्य कर विशेष अनुसंधान शाखा की टीम गुरुवार के शहर के सराफा कारोबारी के यहां पहुंची। टीम प्रभारी व उपायुक्त नीरा श्रीवास्तव ने प्रतिष्ठान के सभी अभिलेख देखे। अपूर्ण होने पर जब्त कर लिए। शहर में अचानक राज्य कर की टीम काे देख कारोबारियों में खलबली मच गई। तमाम कारोबारी शटर गिराकर नौ दो ग्यारह हो गए। इस दौरान टीम ने मैंथा की दो फर्मों की भी जांच की। इस दौरान प्रतिष्‍ठान स्‍वामी नहीं मिले।

loksabha election banner

गुरुवार पूर्वाह्न राज्य कर की उपायुक्त विशेष अनुसंधान शाखा (एसआइबी) नीरा श्रीवास्तव और उनकी टीम ने जलालाबाद के सदर बाजार स्थित एक ज्वेलर्स के यहां छापा मारा। शिकायत पर की गई कार्रवाई में जीएसटी चोरी की जांच को अभिलेख देखे गए। क्रय विक्रय एवं स्टाक चेक करने पर तमाम अभिलेख अपूर्ण मिल।

हालमार्क सोना भी चेक किया। राज्यकर विभाग की कार्रवाई की भनक कर पर नगर के सर्राफा व्यापार मंडल के लोग मौके पर पहुच गए। उपायुक्त नीरा श्रीवास्तव से संबंधित मामले की जानकारी करने लगे। उपायुक्त नीरा श्रीवास्तव ने बताया नगर के एक व्यक्ति की लिखित शिकायत की जानकारी के साथ बताया कि राज्य कर चोरी के संबंध में कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.