Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में कोतवाल से हाथ जोड़कर बोले- लोग, साहब बेटियां कैसे जाएं स्कूल, शोहदा करता हैं परेशान

Molestation in Shahjahanpur साहब बेटियां स्कूल कैसे जाएं आप ही बताएं... घर व स्कूल से निकलते ही शोहदा उनसे छेड़छाड़ करने लगता हैं यह शब्द उन माता-पिता के है जो मजबूर होकर फरियाद लेकर थाने पहुंचे थे।

By Ajay YadavEdited By: Ravi MishraPublished: Tue, 27 Sep 2022 01:59 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 01:59 PM (IST)
शाहजहांपुर में कोतवाल से हाथ जोड़कर बोले- लोग, साहब बेटियां कैसे जाएं स्कूल, शोहदा करता हैं परेशान
शाहजहांपुर में कोतवाल से हाथ जोड़कर बोले- लोग, साहब बेटियां कैसे जाएं स्कूल, शोहदा करता हैं परेशान

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। Molestation in Shahjahanpur: साहब बेटियां स्कूल कैसे जाएं आप ही बताएं... घर व स्कूल से निकलते ही शोहदा उनसे छेड़छाड़ करने लगता हैं, यह शब्द उन माता-पिता के है जो मजबूर होकर फरियाद लेकर थाने पहुंचे थे। स्वजन के साथ छात्राओं ने भी कार्रवाई की मांग की ताकि वह भयमुक्त माहौल में स्कूल जा सके।

loksabha election banner

भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही हर थाना स्तर पर एंटी रोमियो टीम गठित कराई थी। स्कूल-कालेजों से लेकर सार्वजनिक स्थानों पर इन टीमों को सक्रिय रहने के निर्देश दिए गए। जिले तिलहर क्षेत्र में इस टीम का कहां पता नहीं चल रहा हैं, जिस वजह से शोहदे छात्राओं से आये दिन छेड़छाड़ कर रहे है।

सोमवार को भी ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं। कस्बे की छह-सात छात्राएं अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंच गई। अभिभावकों ने थाने में जाते ही पुलिसकर्मियों से हाथ जोड़कर सवाल किया साहब बेटियां स्कूल कैसे जाएं आप ही बताएं... कस्बे का ही एक युवक आये दिन छेड़छाड़ करता है।

इसके बाद छात्राओं ने शोहदे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सामूहिक रूप से हस्ताक्षर कर शिकायती पत्र दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश में कई जगह दबिशें दी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

आरोपित के स्वजन ने कर लिया किनारा

छात्राओं के स्वजन ने आरोपित युवक के घर जाकर भी शिकायत की लेकिन उन्होंने इस मामले से किनारा कर लिया। कहा उनका बेटा घर में किसी की बात नहीं मानता हैं।

पहले भी हो चुकी छेड़छाड़

तिलहर कस्बे में छात्राओं से छेड़छाड़ का यह कोई पहला मामला नहीं हैं, इससे पहले भी कई छात्राओं से छेड़छाड़ हो चुकी हैं। कई मामलों में पुलिस से भी शिकायत हो चुकी है लेकिन उसके बाद भी पुलिस की टीमें स्कूल-कालेजों के आस-पास घूमने वाले मनचलों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं, आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा हैं। एसके श्रीवास्तव, इंस्पेक्टर तिलहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.