शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। Three Day Old Girl Missing in Shahjahanpur : अल्हागंज थाना क्षेत्र के मुड़िया कला गांव में एक चौकने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह तीन दिन की बच्ची चारपाई से गायब हो गई, जबकि बच्ची के माता-पिता सोते रहे। सुबह जब आंख खुली तो चारपाई से बच्ची गायब मिली। गांव में तलाश करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मुडिया कला गांव निवासी बिंदपाल फेरी लगाकर सब्जी बेचते है। 24 सितंबर रात में उनकी पत्नी शांति देवी ने क्षेत्र के ही अनंगपुर गांव स्थित अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। सोमवार देर रात शांति देवी नवजात बच्ची को लेकर बरामदे में चारपाई पर सो गई थी। पास में ही बिंदपाल व उनकी बड़ी बेटी निहारिका चारपाई पर सो गए।

मंगलवार सुबह करीब चार बजे नवजात बच्ची रोने लगी तो शांति देवी ने उसे दूध पिलाकर सुला लिया। करीब आधा घंटे बाद जब शांति शौच जाने के लिए उठी तो उनकी चारपाई से बच्ची गायब थी। इधर-उधार तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। पूर्व प्रधान कुलदीप अग्निहोत्री ने पुलिस को सूचना दी।

तीन दिन की बच्ची के गायब होने की सूचना से पुलिस विभाग में भी खलबली मच गई। बिंदपाल ने बताया कि उसके घर के पीछे खेत हैं, मकान की दीवार से सटा हुआ एक नीम का पेड़ खड़ा है। उन्होंने आशंका जताई है कि नीम के पेड़ के सहारे ही कोई घर में घुसकर बच्ची को उठा ले गया।

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सहरावत ने बताया कि बच्ची की तलाश में टीमें लगी है, जल्द बच्ची को बरामद कर लिया जाएगा।

Edited By: Ravi Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट