Move to Jagran APP

Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में सोती रही मां, चारपाई से गायब हुई तीन दिन की बच्ची, तलाश में जुटी पुलिस

Three Day Old Girl Missing in Shahjahanpur यूपी के शाहजहांपुर मां के साथ खाट पर सो रही तीन दिन के बच्ची के गायब होने से सनसनी फैल गई। परिजन सहित जहां अन्य लोग सकते में है।वहीं ग्रामीण भी बच्चों की सुरक्षा को लेकर दहशत में हैं।

By JagranEdited By: Ravi MishraPublished: Tue, 27 Sep 2022 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 12:52 PM (IST)
Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में सोती रही मां, चारपाई से गायब हुई तीन दिन की बच्ची, तलाश में जुटी पुलिस
Shahjahanpur News : शाहजहांपुर में सोती रही मां, चारपाई से गायब हुई तीन दिन की बच्ची, तलाश में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। Three Day Old Girl Missing in Shahjahanpur : अल्हागंज थाना क्षेत्र के मुड़िया कला गांव में एक चौकने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह तीन दिन की बच्ची चारपाई से गायब हो गई, जबकि बच्ची के माता-पिता सोते रहे। सुबह जब आंख खुली तो चारपाई से बच्ची गायब मिली। गांव में तलाश करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

loksabha election banner

मुडिया कला गांव निवासी बिंदपाल फेरी लगाकर सब्जी बेचते है। 24 सितंबर रात में उनकी पत्नी शांति देवी ने क्षेत्र के ही अनंगपुर गांव स्थित अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। सोमवार देर रात शांति देवी नवजात बच्ची को लेकर बरामदे में चारपाई पर सो गई थी। पास में ही बिंदपाल व उनकी बड़ी बेटी निहारिका चारपाई पर सो गए।

मंगलवार सुबह करीब चार बजे नवजात बच्ची रोने लगी तो शांति देवी ने उसे दूध पिलाकर सुला लिया। करीब आधा घंटे बाद जब शांति शौच जाने के लिए उठी तो उनकी चारपाई से बच्ची गायब थी। इधर-उधार तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। पूर्व प्रधान कुलदीप अग्निहोत्री ने पुलिस को सूचना दी।

तीन दिन की बच्ची के गायब होने की सूचना से पुलिस विभाग में भी खलबली मच गई। बिंदपाल ने बताया कि उसके घर के पीछे खेत हैं, मकान की दीवार से सटा हुआ एक नीम का पेड़ खड़ा है। उन्होंने आशंका जताई है कि नीम के पेड़ के सहारे ही कोई घर में घुसकर बच्ची को उठा ले गया।

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सहरावत ने बताया कि बच्ची की तलाश में टीमें लगी है, जल्द बच्ची को बरामद कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.