Move to Jagran APP

Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में पत्नी की करतूत से चौंकी पुलिस, पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव

Shahjahanpur Crime News शाहजहांपुर में पत्नी कर करतूत देख पुलिस चौंक गई।पत्नी ने पति की मौत के बाद उसके शव को कमरे में ही दफना दिया।मामले में देवर ने भाभी पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 03:03 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 03:03 PM (IST)
Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में पत्नी की करतूत से चौंकी पुलिस, पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव
Shahjahanpur Crime : शाहजहांपुर में पत्नी की करतूत से चौंकी पुलिस, पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। Shahjahanpur Crime News : शाहजहांपुर के गढ़िया रंगीन क्षेत्र में एक चौकाने वाला मामला सामने आया हैं। क्षेत्र में रहने वाली महिला ने विवाद होने पर अपने पति की हत्या (Murder of Husband) कर दी। इसके बाद पति के शव को कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया। 

loksabha election banner

युवक का भाई जब घर पहुंचा तो कमरे से बदबू आई। जिस पर उसने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने कमरा खोलकर शव को गड्ढे से बाहर निकाल लिया है। एसपी ने मौके पर पहुंचकर महिला से पूछताछ की, जिसके बाद मामले में जल्द ही राजफाश हाेने की उम्मीद जताई जा रही है।

गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के खमरिया गांव निवासी गोविंद कुमार (Govind Kumar) पत्नी शिल्पी व दो बच्चों के साथ घर में रहते थे। उनके बड़े भाई धर्मेंद्र कुमार फौज में हैं। जबकि दूसरे भाई गुरविंदर अपनी ससुराल शाहजहांपुर रहते हैं। बुधवार रात गुरविंदर जब घर पहुंचे तो उन्होंने गोविंद के बारे में जानकारी की।

शिल्पी ने रिश्तेदारी में जाने की बाहकर उन्हें टरका दिया। कुछ देर बाद एक बंद कमरे से बदबू आना शुरू हुई तो उन्होंने कमरा खोलने के लिए कहा। शिल्पी ने कहा कि चूहा मरने की वजह से बदबू आ रही है। किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए गुरुवार सुबह गुरविंदर ने पुलिस (Shahjahanpur Police) को सूचना दी। जिसके बाद एसओ सुंदर सिंह वर्मा खमरिया गांव पहुंचे उन्होंने कमरा खुलवाकर गड्ढा खुदवाया तो उसमे गोविंद का शव दबा था।

घटना की जानकारी होने पर एसपी एस आनंद भी मौके पर पहुंच गए।उन्होंने महिला से पूछताछ की। महिला ने एसपी (Shahjahanpur SP S Anand)  को बताया कि छह अगस्त रात में गोविंद ने उसके साथ मारपीट की थी। इसके बाद गोविंद ने कमरे में रस्सी के फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली। कार्रवाई से बचने के लिए उसने शव को गड्ढे में गाड़ दिया था।

हालांकि झगड़े के पीछे की वजह वह नहीं बता सकी।वहीं गुरविंदर ने शिल्पी पर भाई की हत्या कर शव दबाने का आरोप लगाया है। एसपी ने बताया कि महिला से पूछताछ चल रही है, जल्द राजफाश कर दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.