Move to Jagran APP

सलमान हसन खां कादिरी ने सीएम से मांगी उलेमा, सज्जादान को उर्स में आने देने की इजाजत

मथुरापुर स्थित मदरसे में होने वाले उर्स को लेकर बुधवार को डीएम व एसएसपी ने कमेटी के लोगों के साथ बैठक की। इसके साथ ही सलमान हसन खां कादरी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर उर्स में उलेमा सज्जादागान को आने देने की इजाजत मांगी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 08:00 AM (IST)
सलमान हसन खां कादिरी ने सीएम से मांगी उलेमा, सज्जादान को उर्स में आने देने की इजाजत
सलमान हसन खां कादिरी ने सीएम से मांगी उलेमा, सज्जादान को उर्स में आने देने की इजाजत

बरेली, जेएनएन। मथुरापुर स्थित मदरसे में होने वाले उर्स को लेकर बुधवार को डीएम व एसएसपी ने कमेटी के लोगों के साथ बैठक की। इसके साथ ही काजी उल हिंद मुफ्ती असजद रजा खां कादरी के दामाद सलमान हसन खां कादरी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर उर्स में उलेमा, सज्जादागान को आने देने की इजाजत मांगी। बुधवार को कलेक्ट्रट सभागार में डीएम नितीश कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में जमात रजा मुस्तफा की ओर से एक कोर कमेटी ने उर्स से संबंधित मामले पर अधिकारियों से चर्चा की।

prime article banner

जमात रजा मुस्तफा से जुड़े शमीम अहमद ने बताया कि प्रशासन ने शासन की गाइडलाइन का पालन करने को कहा है। हमारी ओर से कुछ मांगों के संबंध में ज्ञापन मुख्यमंत्री को भेजा गया है। जमात के मीडिया प्रभारी समरान खान ने बताया कि उर्स प्रभारी सलमान हसन खां ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर मथुरापुर में होने वाले उर्स के कार्यक्रम में उलेमा और तमाम सज्जादागान को आने की इजाजत देने की मांग की है।

मोहम्मद कलीमुद्दीन ने बताया कि आला हजरत का 102वां उर्स मथुरापुर मदरसे में और ताजुश्शरिया दरगाह पर भी होगा। प्रशासन के साथ उर्स के संबंध में हुई बैठक में हमने तमाम बिंदुओं को रखा है। बैठक में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी और कौर कमेटी से जुड़े लोग शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.