Move to Jagran APP

एनसीसी कैडेट छेड़छाड़ प्रकरण : पीड़िता से मिलने पहुंची वीएचपी नेता साध्वी प्राची

एनसीसी कैडेट्स से छेड़छाड़ के मामले में साध्वी प्राची पीड़ित छात्रा के घर पहुंची। परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद एसपी डाॅ. एस चिनप्पा से मिली।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 12:55 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 03:23 PM (IST)
एनसीसी कैडेट छेड़छाड़ प्रकरण : पीड़िता से मिलने पहुंची वीएचपी नेता साध्वी प्राची
एनसीसी कैडेट छेड़छाड़ प्रकरण : पीड़िता से मिलने पहुंची वीएचपी नेता साध्वी प्राची

जेएनएन, शाहजहांपुर: एनसीसी कैडेट्स से छेड़छाड़ के मामले में साध्वी प्राची पीड़ित छात्रा के घर पहुंची। परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद एसपी डा. एस चिनप्पा से मिली। उन्होंने सभी आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी के साथ महाविद्यालय के सामने पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग की है।

loksabha election banner

19 जनवरी को थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक महाविद्यालय में एनएसयूआइ के जिलाध्यक्ष रहे इरफान व उसके साथियों पर आरसी मिशन थाना क्षेत्र की एनसीसी कैडेट्स से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। आरोपितों ने छात्रा का कॉलेज छुड़वाने तक की धमकी दी थी। विश्व हिंदू परिषद व छात्र संगठनों ने जब मोर्चा खोला तो पुलिस ने मुख्य आरोपित इरफान को कांट केमरहैय्या स्थित उसके घर से 22 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया था।

जबकि दूसरे आरोपित कामरान निवासी बाडूजई को पुलिस ने 27 जनवरी को रोडवेज बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया था। लेकिन फरमान, नदीम व अन्य आरोपित अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। रविवार सुबह साध्वी प्राची विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी, अधिवक्ता सौरभ सोमवंशी आदि के साथ पीड़ित छात्रा के घर पहुंची। परिजनों को जल्द न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

इसके बाद वह एसपी से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंची। साध्वी प्राची ने फरार सभी आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कराने के साथ ही कॉलेज प्रशासन पर भी कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी एस चिनप्पाने उन्हें भरोसा दिलाया कि फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए क्राइम ब्रांच सहित छह टीमों को लगाया गया है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खोली जाएं पुलिस चौकियां

साध्वी प्राची ने एसपी से कॉलेज बाहर पुलिस चौकी खोलने की मांग की। तर्क दिया की इंटर व डिग्री कॉलेज के बाहर अराजक तत्व सक्रिय रहते हैं। छात्राओं के कॉलेज है आस-पास पुलिस चौकियां खोले जाने से छेड़छाड़ व घमकी सरीखी घटनाओं पर अंकुश लगेगा।

वायरल हुआ था धमकी देने का वीडियो

इरफान व उसके साथियों ने छात्रा को कॉलेज छुड़वाने तक की धमकी दी थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद इरफान कोएनएसयूआइ से बाहर कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.