Move to Jagran APP

आरपीएफ सिपाही ने शराबी पर हमला करने का लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज

मालगोदाम रोड स्थित होटल पर खाना खाने गए आरपीएफ के सिपाही पर नशे में धुत एक युवक ने हमला कर दिया। इस दौरान आरोपित ने सिपाही से हाथापाई कर डाली और उसकी वर्दी फाड़ दी। इसके बाद आरोपित ने खुद से चेहरे पर चाकू से वार कर हंगामा कर दिया।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 09:26 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 09:26 AM (IST)
आरपीएफ सिपाही ने शराबी पर हमला करने का लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज
आरपीएफ सिपाही की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

 आरपीएफ के सिपाही पर हमला कर वर्दी फाड़ी गिरफ्तार

loksabha election banner

 बरेली, जेेएनएन।  मालगोदाम रोड स्थित होटल पर खाना खाने गए आरपीएफ के सिपाही पर नशे में धुत एक युवक ने हमला कर दिया। इस दौरान आरोपित ने सिपाही से हाथापाई कर डाली और उसकी वर्दी फाड़ दी। इसके बाद आरोपित ने खुद से चेहरे पर चाकू से वार कर हंगामा कर दिया। सूचना पर  पुलिस पहुंची तो आरोपित ने सिपाही पर चाकू से हमला करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया पूछताछ के बाद जब मामला खुला तो सुभाषनगर पुलिस ने आरपीएफ सिपाही की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरपीएफ सिपाही सौरभ शर्मा ने बताया कि वह जंक्शन रेलवे स्टेशन  पर तैनात हैं। दोपहर में वह मालगोदाम रोड स्थित होटल पर खाना खाने के लिए गए थे। भोजन करने के बाद वह अपने आवास जाने के लिए निकले। उसी दौरान सराय खाम निवासी नौशाद नशे में उनसे गाली गलौज करने लगा।जब मैंने मना किया तो वह हाथापाई करने लगा। इतना ही नहीं अभद्रता करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। वह यहीं पर नहीं रुका बल्कि वहीं पास लगे मुसम्मी के ठेले पर छोटा चाकू उठाकर अपने चेहरे पर वार कर लिया।  इसके बाद वह  हंगामा करते हुए जिला अस्पताल पहुंचा और जबरन डॉक्टरों से मेडिकल करने के लिए कहा। डॉक्टरों ने उसे पुलिस के साथ आने को कहा तो वह कोतवाली चला गया। जहां से उसे सुभाषनगर थाने भेजा गया। नौशाद के पक्ष में कुछ लोग उतर आए लेकिन जब उन्हेें असलियत का पता चला तो चले गए। फिलहाल आरपीएफ सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.