बरेली, जेएनएन। Rohilkhand Depot News : कोरोना काल में रोडवेज बसों का संचालन ठप रहा था। कई चालक-परिचालक छुट्टी पर गए थे। अब हालात काफी हद तक सामान्य होने के बाद भी छुट्टी पर गए चालक-परिचालक अभी तक काम पर वापस नहीं लौटे हैं। विभाग ने उन्हें तलाशने प्रयास भी किए। हालांकि कुछ चालकों से फोन पर बात होने के बाद वे वापस आ गए हैं। बताया जा रहा है कि कांउसिलिंग के बाद तय होगा कि चालक और परिचालक अब दोबारा ड्यूटी करेंगे या नहीं।

दूसरी लहर से है गायब 

अप्रैल में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद रोडवेज बसों का कुछ संचालन ठप हुआ था। रुहेलखंड डिपो के एआरएम राजेश कुमार ने बताया कि करीब 20 संविदा चालक और परिचालक लंबे समय से गायब चल रहे थे। फोन पर उनसे बात हो रही है। चार से पांच चालक और परिचालक वापस लौट आए हैं। बाकी के वापस आने पर उनकी काउंसिलिंग करने के बाद उन्हें नौकरी पर रखना है या संविदा समाप्त कि जानी है पर विचार विमर्श किया जाएगा।

शुरु हो चुका है बसों का संचालन

कोविड की दूसरी लहर निकलने के बाद यूपी रोडवेज ने बसों का संचालन शुरू कर दिया है। जिसके चलते रोडवेज कोरोना काल में हुए घाटे को पूरा करने के लिए तेजी से बसों को चलाने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा चालको परिचालकों की कमी को पूरा करने के लिए विभाग ने संविदा पर चालको और परिचालको को रखा है।जिनके न आने से बसों के संचालन का कार्य प्रभावित हो रहा है।हालांकि विभाग लापता चालक और परिचालकों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है।

 

Edited By: Ravi Mishra