बरेली, जेएनएन। बरेली में सशस्त्र बदमाशों ने नगर निगम के ठेकेदार के घर को अपना निशाना बनाया। तड़के घर में घुसे आधा दर्जन से अधिक शस्त्र बदमाशों ने असलहों के दम पर परिवार के लोगों को बंधक बना लिया। जिसके बाद बदमाशों ने घर मेें रखी एक लाख 40 हजार की नगदी सहित जेवरात लेकर फरार हो गए। पीडित इस्लाम खान ने बताया कि बदमाश नकदी सहित सात तोले के जेवरात लेकर फरार हो गए। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां घटना स्थल का मुआयना किया। वहीं पीडित ने मामले में घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। घटना को लेकर क्षेत्रीय लोग भी दहशत में है। 

मामला सीवी गंज थाना क्षेत्र के कासमपुर गांव का है। गांव के रहने वाले नगर निगम के ठेकेदार इस्लाम खाँ का पुत्र फईयाद खाँ ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे।इसी दौरान रात में करीब 2 बजे खटर-पटर की आवाज सुनाई दी। आवाज सुन उनकी आंख खुल गई। उन्होंने देखा कि पांच बदमाश उनके घर के अंदर का चैनल का ताला तोड़कर घर में घुस आए है। जबकि तीन घर के बाहर खड़े हुए हैं। बदमाशों ने घर के अंदर घुसते ही परिवार वालों के मोबाइल अपने कब्जे में ले लिए।

 ठेकेदार इस्लाम उनकी पत्नी नगमा व दो बच्चों को बदमाशों ने गन पॉइंट पर लेकर परिजनों को धमकाया की शोर मचाने पर गोली मार देगे। बदमाशों ने सभी को एक कमरे में बंद कर दिया। दूसरे कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 1 लाख 40 हज़ार रुपये नकद, 7 तोला सोना के जेवर व आधा किलो चांदी के जेवर लूट लिए। इस दौरान इस्लाम की बहन रुखसाना व उसके पति अबरार छत पर सो रहे थे।लेकिन बदमाश उन तक नहीं पहुंच पाए। डकैत सारा माल समेटकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

 खतौला गांव में की लाखों की चाेरी

 खतौला गांव के पेटी ठेकेदार रेहान खान के यहां हुई। रेहान ने बताया कि वह अपने परिजनों के साथ रात में घर पर सो रहे थे इसी दौरान चोर उनके घर में दीवार फांद कर घुसे और अलमारी का लॉकर तोड़कर 1 लाख 85 हजार रुपए नगद व दो रानी हार सोने की टीप दो चैन दो अंगूठी 2 जोड़ी सोने के झाले सहित 7 तोला सोने चांदी के आभूषण चोरी कर फरार हो गए। चोरी की घटना की जानकारी परिवार के सदस्यों को सुबह उठने पर हुई। रेहान ने बताया कुछ दिन बाद उनकी बहन की शादी है। उसी की शादी के लिए पैसे व आभूषण घर में रखे हुए थे।

 घटना की तहरीर थाने में आई है। उसके अनुसार मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। बच्चू सिंह इंस्पेक्टर सीबीगंज

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस