बरेली, जेएनएन। Road Accident in Bareilly : बरेली के सीबीगंज में रामपुर रोड पर कैंफर स्टेट कालोनी के सामने तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार पिता-पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना रात 10:30 बजे रामपुर रोड पर कैंफर स्टेट कॉलोनी के सामने हुई। सीबीगंज क्षेत्र के गांव चंद्पुर काजियान के रहने वाले जरी कारीगर 40 वर्षीय ताहिर अंसारी अपने 15 वर्षीय पुत्र अमन के साथ बिधौलिया गांव से घर की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक से रोड क्रॉस करते हुए रामपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने से ताहिर बस के पहिए के नीचे आ गए। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही सीबीगंज व पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया जबकि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद रामपुर रोड पर आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा आसपास के गांव के लोग भी वहां पहुंच गए। घटना के बाद मृतक की पत्नी रुखसाना व बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

आधी बनी रोड बन रही हादसों का कारणः नैनीताल बाइपास से लेकर सुपीरियर इंडस्ट्रीज तक पीडब्ल्यूडी ने रोड को आधा बनाकर छोड़ दिया है। जिस कारण तेज रफ्तार वाहनों को ओवर टेक करने के दौरान वाहनों को ऊपर नीचे चलना पड़ता है। इस वजह से आए दिन वहां हादसे होते हैं।

Edited By: Samanvay Pandey