Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया गए रिटायर्ड आरएसओ का घर चोरों ने खंगाला

पत्नी के साथ ऑस्ट्रेलिया बेटी से मिलने गए रिटायर्ड अधिकारी के घर का ताला चोरों ने तोड़ दिया। पड़ोसियों की सूचना पर उन्हें जानकारी हुई तो उन्होंने मेल पर आइजी से शिकायत की। बारादरी के गोल्डेन ग्रीनपार्क निवासी राजेंद्र कुमार मेहरोत्रा रिटायर्ड क्रीड़ाधिकारी हैं।

By Edited By: Published: Thu, 15 Feb 2018 07:51 PM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2018 12:31 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया गए रिटायर्ड आरएसओ का घर चोरों ने खंगाला
ऑस्ट्रेलिया गए रिटायर्ड आरएसओ का घर चोरों ने खंगाला
जागरण संवाददाता, बरेली : पत्नी के साथ ऑस्ट्रेलिया बेटी से मिलने गए रिटायर्ड अधिकारी के घर का ताला चोरों ने तोड़ दिया। पड़ोसियों की सूचना पर उन्हें जानकारी हुई तो उन्होंने मेल पर आइजी से शिकायत की। बारादरी के गोल्डेन ग्रीनपार्क निवासी राजेंद्र कुमार मेहरोत्रा रिटायर्ड क्रीड़ाधिकारी हैं। उनकी बेटी ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। एक दिसंबर, 2017 को वह पत्नी नीलम के साथ बेटी से मिलने ऑस्ट्रेलिया गए थे। कुछ दिन पहले चोरों ने उनके घर में रखी नकदी, लाखों के जेवरात समेत काफी घरेलू सामान उठा ले गए। पड़ोसियों ने देखा तो उन्हें, फिर यूपी 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद घर में ताला लगा दिया। राजेंद्र ने ऑस्ट्रेलिया से ही आइजी को मेल करके शिकायत की। इसके बाद वह पत्‍‌नी के साथ वापस लौटे और गुरुवार को बारादरी थाने में गायब समान की लिस्ट सौंपकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। ------- मुस्तफानगर में अंदर से ताला डालकर भाग गए चोर -घटना को संदिग्ध बता रही सुभाष नगर पुलिस जागरण संवाददाता, बरेली : सुभाषनगर में सरन अस्पताल के पीछे मुस्तफानगर में फतेह व नियाज का पुस्तैनी मकान है। दोनों चाट पकौड़ी बेचते हैं। फतेह पत्नी व बच्चों के साथ मकान के ऊपरी हिस्से में रहता है, जबकि नियाज नीचे। साथ ही बूढ़ी मां अनीसा भी रहती हैं। उनके पड़ोस में इसरार का मकान बन रहा है। गुरुवार सुबह छह बजे नियाज की पत्‍‌नी नईम सोकर उठीं तो देखा कि मेन गेट पर अंदर से ताला पड़ा है। साथ ही घर में सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने मकान के ऊपर हिस्से में रखी अलमारी की तिजोरी का लॉक उखाड़ दिया था और सोने के टॉप्स व साढ़े चार हजार रुपये पार कर दिए। इससे पहले चोर नीचे के कमरे से संदूक उठाकर छत पर ले गए और उसमें रखे 11 हजार रुपये, सोने की चूड़ियां आदि पार कर दिया। ये जेवर अनीसा के थे। सूचना पर सुभाष नगर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस पड़ोस में बन रहे मकान की सीढ़ी से अंदर घर में आई और मेन गेट का ताला तोड़ा। चोर छत पर शौच भी कर गए थे। इंस्पेक्टर सुभाषनगर कृष्ण मुरारी ने बताया कि घटना संदिग्ध है। जिनके घर चोरी हुई है, उनका पड़ोसी से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.