Move to Jagran APP

Reservation Counter Dance : जंक्शन रिजर्वेशन कार्यालय में हुए डांस मामले में रेलवे ने लिया एक्शन, तीन सदस्यीय कमेटी करेगी जांच

Reservation Counter Dance जंक्शन स्टेशन के आरक्षण कार्यालय में एक ओर रिजर्वेशन कराने वालों की लाइन व दूसरी ओर कर्मचारियों द्वारा फिल्मी गीतों में डांस करने के इंटरनेट मीडिया में वायरल हुए वीडियो ने तूल पकड़ लिया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 07:48 AM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 07:48 AM (IST)
Reservation Counter Dance : जंक्शन रिजर्वेशन कार्यालय में हुए डांस मामले में रेलवे ने लिया एक्शन, तीन सदस्यीय कमेटी करेगी जांच
Reservation Counter Dance : जंक्शन रिजर्वेशन कार्यालय में हुए डांस मामले की तीन सदस्यीय कमेटी करेगी जांच

बरेली, जेएनएन। Reservation Counter Dance : जंक्शन स्टेशन के आरक्षण कार्यालय में एक ओर रिजर्वेशन कराने वालों की लाइन व दूसरी ओर कर्मचारियों द्वारा फिल्मी गीतों में डांस करने के इंटरनेट मीडिया में वायरल हुए वीडियो ने तूल पकड़ लिया है। मामले में सीनियर डीसीएम मुरादाबाद ने स्टेशन अधीक्षक, मुख्य वाणिज्य निरीक्षक, मुख्य रिजर्वेशन अधिकारी को मुरादाबाद मंडल तलब कर जानकारी लेने के बाद मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है।

loksabha election banner

कार्यालय में म्यूजिक सिस्टम लगाकर किया था डांस 

मुरादाबाद मंडल की सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने इंटरनेट मीडिया में वायरल हुए वीडियो मामले में शुक्रवार को अपने कार्यालय में स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह, सीएमआइ सनत तरफदार, सीआरएस निशा रानी को अलग-अलग बुलाकर जानकारी ली। बता दें कि 30 जून को आरक्षण कार्यालय में तैनात एक कर्मचारी की सेवानिवृत्त होने की पार्टी थी। जिसमें म्यूजिक सिस्टम लगाकर महिला व पुरुष कर्मचारियों ने कार्यालय में ही जमकर डांस किया।

परेशान यात्रियाें ने वीडियाे बनाकर किया वायरल

वहीं दूसरी ओर आरक्षण के लिए लाइन में लगे कुछ लोगों ने पहले इसका विरोध किया और बाद में इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। मामले में जांच कमेटी द्वारा जांच किए जाने के बाद सभी आरोपितों को माइनर या मेजर चार्जशीट दिए जाने का फैसला लिया जाएगा। वहीं देर शाम मामले का वीडियो उत्तर रेलवे के मुख्यालय बड़ौदा हाउस भी पहुंच गया। जहां अधिकारियों ने मंडल के अधिकारियों से पूरे मामले की रिपोर्ट व की गई कार्रवाई की जानकारी मांगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.