जेएनएन, बरेली : समाजवादी पार्टी में मंगलवार दोपहर उस समय खलबली मच गई, जब बरेली लोकसभा सीट से टिकट मांग रहे मुंबई के सेठ रईस अंसारी अचानक पर्चा दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंच गए। उन्होंने सपा से चुनाव लड़ने का दावा किया है। जबकि हाईकमान की ओर से भगवत सरन गंगवार को टिकट दिया जा चुका है। हालांकि, नामांकन के लिए तय समय पूरा हो चुका था इसलिए वह नामांकन प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी। उनके पर्चा दाखिल करने के पीछे सपा में टिकट को लेकर आपसी कलह बताई जा रही है। फिलहाल रईस अंसारी के पर्चा भरने पहुंचने के बाद चुनाव और भी ज्यादा दिलचस्प होने की संभावना जताई जा रही है। 

मीडिया से बातचीत करते हुए सेठ रईस अंसारी ने दावा किया है कि इस बारे में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश से वार्ता हो चुकी है। कौन चुनाव लड़ेगा और कौन नहीं, इस पर फाइनल निर्णय लिया जाना बाकी है। जिसे पार्टी की ओर से सिबंल मिलेगा, चुनाव वही लड़ेगा। उम्मीद है जल्द ही इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से फाइनल निर्णय ले लिया जाएगा।  

सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष शुभलेस यादव ने बताया कि पार्टी हाईकमान की ओर से हमें जानकारी दी गई है कि भगवत सरन गंगवार हमारे प्रत्याशी हैं। उनके लिए ही प्रचार किया जा रहा है। कौन क्या कह रहा है, इससे हमें कोई मतलब नहीं।    

 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस