Move to Jagran APP

Rakhi Suicide Case Update : आडियो में राखी बोली- रामप्रकाश को सजा जरुर दिलाना पापा

खाद्य विभाग के बाबू रामप्रकाश से परेशान होकर आत्महत्या करने वाली राखी कमजोर नहीं थी। राखी किस कदर रामप्रकाश से परेशान हो चुकी थी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 11:23 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 11:23 AM (IST)
Rakhi Suicide Case Update : आडियो में राखी बोली- रामप्रकाश को सजा जरुर दिलाना पापा
Rakhi Suicide Case Update : आडियो में राखी बोली- रामप्रकाश को सजा जरुर दिलाना पापा

बरेली, जेएनएन। खाद्य विभाग के बाबू रामप्रकाश से परेशान होकर आत्महत्या करने वाली राखी कमजोर नहीं थी। राखी किस कदर रामप्रकाश से परेशान हो चुकी थी। उसने आत्महत्या करने से पहले अपनी पीड़ा को ऑडियो के जरिए व्यक्त किया। राखी ने अपने पिता से आरोपित रामप्रकाश को सजा जरुर दिलाने की बात भी कही। राखी के साथ होने वाले उत्पीडन की दास्तां सुनकर जहां परिजनों के होश उड़ गए। वहीं परिजन अब राखी को न्याय दिलाने के लिए अपनी कवायद शुरू कर दी है।

prime article banner

बेटे को अफसर बनाने का था अरमान

परिजनोे के मुताबिक राखी कमजोर दिल वाली लड़की नहीं थी। उसका अरमान था कि वह अपने बेटे को पालपोस कर अफसर बनाना चाहती थी। इसीलिए राखी जॉब करने लगी थी। पति से अनबन के बाद वह अलग रह रही थी। बेटे को अफसर बनाने के लिए राखी का संघर्ष जारी था। लेकिन राखी बेटे को अफसर बनाने का सपना अपना साथ लिए ही इस दुनिया से चली गई। राखी के इस कदम से परिजन काफी आहत है।

आडियो में राखी ने व्यक्त की पीड़ा

सुरेश शर्मानगर में रहने वाले खाद्य विभाग के कर्मचारी का उत्पीडन सहने वाली राखी के मोबाइल में चार आडियोे क्लिप मिली। यह ऑडियो पहले राखी ने अपने मोबाइल पर रिकार्ड किया। इसके बाद दूसरे नंबर से अपने मोबाइल पर चारों आडियो क्लिप ट्रांसफर की थी। राखी ने रामप्रकाश से तंग आने की बात कही है। उसका कहना है कि रामप्रकाश ने उसका जीना मुहाल कर दिया था। जिसके चलते वह अपनी जान दे रही है। उसका आरोप है कि आरोपित रामप्रकाश उससे अवैध संबंध बनाकर रखना चाहता था। इसकी वजह से वह बहुत परेशान है। उसका कहना है कि जब तक राम प्रकाश को सजा नहीं मिलेगी तब तक उसकी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.