Move to Jagran APP

विधायकों की चिट्ठी को राजभर ने बताया ड्रामा

पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यागजन सशक्तीकरण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने जिले के विधायकों द्वारा मुख्यमंत्री को लिखे पत्र को ड्रामा बताया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 06:28 PM (IST)Updated: Thu, 24 May 2018 06:28 PM (IST)
विधायकों की चिट्ठी को राजभर ने बताया ड्रामा
विधायकों की चिट्ठी को राजभर ने बताया ड्रामा

बरेली(जेएनएन)। पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यागजन सशक्तीकरण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने जिले के जन प्रतिनिधियों की ओर से मुख्यमंत्री को भेजी गई चिट्ठी को ड्रामा करार दिया है। यह कहते हुए कि उन्हें ठेका पट्टा नहीं मिल पा रहा होगा, इसलिए इस तरह का पत्र लिखा। रंगदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि विदेशों में बैठे लोग इस तरह की हरकत कर रहे हैं। दिव्यागों को ट्राइसाइकिल एवं अन्य सहायक उपकरण वितरण समारोह में शामिल होने बुधवार यहा पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की। पिछले दिनों जिले के कुछ विधायकों की ओर से मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र का मामला भी उठा। पत्र में कहा गया था कि सपा सासद धमर्ेंद्र यादव ने जिले में कई बड़े काम कराए हैं। अगर हमें आगामी लोक सभा चुनाव में जीतना है तो हमें उनसे बड़े कुछ काम कराने की जरूरत है। मुख्यमंत्री को भेजा पत्र वायरल होने पर हंगामा खड़ा हुआ था।

prime article banner

उप्र से बाहर जाने वाली बसों में भी दिव्याग करेंगे मुफ्त यात्रा:

सूबे के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यागजन सशक्तीकरण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जहा तक यूपी की बस जाएगी, दिव्यागों को वहा तक मुफ्त यात्र की सुविधा मिलेगी। जल्द ही सूबे के आठ लाख दिव्यागों को डिग्गी लगी ई-रिक्शा दी जाएंगी। वह खुद भी गरीबों और पिछड़ों के हक के लिए आवाज उठाते रहे हैं और आगे भी उठाते रहेंगे। बुधवार को इस्लामिया इंटर कॉलेज में दिव्यागों के लिए सहायक उपकरण वितरण समारोह में उन्होंने कहा कि योगी और मोदी जी से बहुत प्रभावित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK