बरेली, जेएनएन। Railway Issued Chargesheet to Bareilly Junction CTI And TTE : उत्तर रेलवे मुख्यालय बड़ौदा हाउस की विजिलेंस टीम ने बीते दिनों बरेली जंक्शन पर छापेमारी की थी। चार सीआइटी व तीन टीटीई के पास घोषित रकम से अतिरिक्त रुपये मिले थे, जिसके बाद अब बड़ौदा हाउस से सभी को आरोप पत्र मिला है। विजिलेंस ने बड़ौदा हाउस को मामले की रिपोर्ट दी थी।

बड़ौदा हाउस से चार्जशीट (आरोप पत्र) मिलने के बाद गहमागहमी का माहौल रहा। वहीं मामले से जंक्शन वाणिज्य निरीक्षक द्वारा इस प्रकार की सूचना न होने की जानकारी दी गई। विजिलेंस निरीक्षकों के मुताबिक 04316 नई दिल्ली-बरेली इंटरसिटी एक्सप्रेस में सीआइटी जयराम के पास से सात रुपये, 04312 भुज-बरेली आला हजरत स्पेशल में टीटीई नरेंद्र कुमार के पास से नौ सौ रुपये अतिरिक्त मिले थे।

02357 कोलकाता-अमृतसर दुर्गियाना स्पेशल में में दो टीटीई संतोष कुमार, शकील अहमद के पास से तीन-तीन सौ रुपये अतिरिक्त मिले। जबकि सीआइटी अनिल कुमार ने लखनऊ मेल में बिना कोच चेकिंग के ही तीन यात्रियों की टिकट बना दिया। वहीं सीआइटी ऊषा तिवारी व अरुण कुमार द्वारा सेल्फ कैश की घोषणा नहीं किए जाने पर कार्रवाई की गई। बड़ौदा हाउस से सभी को गुरुवार को आरोप पत्र मिलने के बाद अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं दूसरी ओर जंक्शन से लेकर मुरादाबाद के अधिकारी किसी प्रकार कुछ बोलने से कतराते रहे।

Edited By: Ravi Mishra