Move to Jagran APP

बरेली में प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त बाेले- आयकर विभाग का फेसलेस होना जनता व सरकार दोनों के लिए फायदेमंद

Principal Chief Commissioner of Income Tax News आयकर विभाग का फेसलेस होना जनता एवं सरकार दाेनाें के ही हित में है। विभाग के तकनीक के क्षेत्र में उत्तरोत्तर वृद्धि होने के फलस्वरूप राजस्व में बढ़ोत्तरी होने के साथ अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भी काम करने में सहूलियत होगी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 11:43 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 01:58 PM (IST)
बरेली में प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त बाेले- आयकर विभाग का फेसलेस होना जनता व सरकार दोनों के लिए फायदेमंद
बरेली में प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त बाेले- आयकर विभाग का फेसलेस होना जनता व सरकार दोनों के लिए फायदेमंद

बरेली, जेेएनएन। Principal Chief Commissioner of Income Tax News : आयकर विभाग का फेसलेस होना जनता एवं सरकार दाेनाें के ही हित में है। विभाग के तकनीक के क्षेत्र में उत्तरोत्तर वृद्धि होने के फलस्वरूप राजस्व में बढ़ोत्तरी होने के साथ अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भी काम करने में सहूलियत होगी।

loksabha election banner

लखनऊ से प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त आशीष वर्मा एवं प्रधान आयकर आयुक्त जयंत मिश्र ने बरेली पहुंचने के बाद स्टाफ को संबोधित किया। उन्होने यह भी कहा कि विभाग में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को एक टीम के रूप में कार्य करने की भावना को विकसित करना चाहिए।

आयकर अधिकारी एमएमके अब्बास एवं लक्ष्मण सिंह ने बरेली बार्डर पर दोनों उच्चाधिकारियों का स्वागत किया। आयकर भवन में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में आयकर कर्मचारी महासंघ के जोनल सचिव रवींद्र कुमार सिंह ने दोनों उच्चाधिकारियों को बुके देकर स्वागत किया।

अपर आयकर आयुक्त एसबी सिंह ने दोनों उच्चाधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर आयकर कर्मचारी महासंघ के सचिव अरुण जायसवाल ने प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त के पहले कार्यकाल दिनों को याद किया। प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त आशीष वर्मा ने आने वाले दिनों की कार्यशैली से अधिनस्थों को अवगत कराया।

समारोह का संचालन कर रहे रवीन्द्र कुमार सिंह ने सभी को धन्यवाद प्रेषित किया। इस समारोह में नैनीताल, हल्द्वानी, खटीमा, रामनगर, काशीपुर, बाजपुर, सीतापुर, हरदोई, लखीमपुर, शाहजहांपुर और पीलीभीत के अधिकारी एवं आयकर निरीक्षक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.