Move to Jagran APP

Audio Viral Case: भाजपा विधायक के कथ‍ित ऑडियो यूट्यूब से हटाने के लिए पुलिस ने लिखा पत्र

भाजपा विधायक का अपने ही एक सांसद पर अमर्यादित टिप्पणी वाला ऑडिओ वायरल मामले में विधायक की आपत्ति पर पुल‍िस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 02:20 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 02:20 PM (IST)
Audio Viral Case: भाजपा विधायक के कथ‍ित ऑडियो यूट्यूब से हटाने के लिए पुलिस ने लिखा पत्र
Audio Viral Case: भाजपा विधायक के कथ‍ित ऑडियो यूट्यूब से हटाने के लिए पुलिस ने लिखा पत्र

बरेली, जेएनएन : भाजपा विधायक का अपने ही एक सांसद पर अमर्यादित टिप्पणी वाला ऑडिओ वायरल मामले में विधायक की आपत्ति और ऑडियो फर्जी बताकर मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। यूट्यूब पर लगातार चल रहे इस ऑडियो को हटाने के बारादरी पुलिस में यूट्यूब को पत्र लिख दिया है। पुलिस की माने तो यूट्यूब पर चल रहा यह फर्जी ऑडियो जल्द ही हटा दिया जाएगा। इसी तरह आगे इस वायरल हो रहे इस ऑडियो को फोरेंसिक लैब में आवाज की सत्यता का पता लगाने के लिए भेजा जाएगा।

loksabha election banner

बता दें कि अक्सर किसी न किसी मामले सुर्खियों में रहने वाले वाले बिथरी विधायक का कुछ दिन पहले ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें उन्होंने सांसद को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी। सूत्रों के मुताबिक ऑडियो में विधायक की किसी पत्रकार से बातचीत हो रही है। जिसमें उन्होंने एक सांसद पर जातिवादी गुंडों को बैठाने और उन्हें पालने का आरोप लगाया है। टिकट काटने से लेकर तमाम तरह की चर्चाएं की गई हैं। हालांकि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल ने कहा कि मेरा ऑडियो नहीं है। मैंने किसी पत्रकार से कभी कोई बातचीत नहीं की है। किसी ने मेरी आवाज को कॉपी कर ऑडियो वायरल किया है। मेरी छवि को धूमिल और बदनाम करने की कोशिश की गई है। उन्होंनो ने ऑडियो फर्जी बताकर बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया। साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फर्जी ऑडियो पर बैन लगाए जाने की भी मांग की थी जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश तेज कर दी थी।

---------------------

यूट्यूब से ऑडिओ डिलीट करने के लिए पत्र लिखा, जल्दी ही ऑडिओ डिलीट हो जाएगा। इसी के साथ फर्जी बताए जा रहे ऑडिओ की सत्यता जांचने के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

शितांशु, शर्मा, इंस्पेक्टर बारादरी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.