Move to Jagran APP

पहचान के लिए तरस रही एक लाश

जागरण संवाददाता, बरेली : बड़ी विहार स्थित डलाव घर में बोरे के अंदर मिले नर कंकाल की पहचान

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 02:51 AM (IST)Updated: Sat, 17 Mar 2018 02:51 AM (IST)
पहचान के लिए तरस रही एक लाश
पहचान के लिए तरस रही एक लाश

जागरण संवाददाता, बरेली : बड़ी विहार स्थित डलाव घर में बोरे के अंदर मिले नर कंकाल की पहचान भी मुश्किल हो गई है। पुलिस को बोरे के अंदर ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे कंकाल की शिनाख्त हो सके।

loksabha election banner

ढाई महीने में शहर से नौ लापता लोगों की खंगाली जा रही है डिटेल

घटना के बाद इज्जतनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शहर से लेकर पूरे जिल में प्रयास किया जाएगा। इलाके के सफाई कर्मियों से भी इस बारे में पूछताछ होगी। एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि जनवरी से लेकर अभी तक शहर में नौ लोग लापता हो चुके हैं। जिसमें कैंट, सुभाषनगर, बारादरी, प्रेमनगर इलाके शामिल हैं। उनके परिजनों से फिर से बातचीत की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात करें तो कंकाल दो हफ्ते पुराना है। मार्च से लेकर अभी तक सिर्फ बारादरी थाना ही एक ऐसा हैं जहां 15 दिन में तीन गुमशुदगी दर्ज हुई है। आशंका है कि कहीं उन्हीं में से किसी एक का शव न हो।

हड्डियों के एक्सरे से पता लगेगी उम्र, डीएनए टेस्ट को भेजा जाएगा

वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कंकाल से उम्र का पता नहीं लग सका है। पुलिस अब कंकाल का एक्सरे कराएगी, जिससे उम्र का अंदाजा लग सके। इसी के साथ कंकाल को डीएनए टेस्ट के लिए भी भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.