जेएनएन, बरेली : थाने का एक सिपाही सोमवार रात शराब के नशे में इस कदर डूब गया कि एक गांव की आशा कार्यकर्ता के घर पहुंच गया। साथी की मदद से दरवाजा खुलवाया और महिला से छेड़छाड़ करने लगा। उसने विरोध किया तो रिवाल्वर तान दी। चीख पुकार सुनकर लोग दौड़े तो आरोपित सिपाही और उसका साथी भाग निकले। मंगलवार को पीडि़ता ने मामले की शिकायत सीओ फरीदपुर से की। सीओ ने इंस्पेक्टर को जांच कर रिपोर्ट देने के लिए निर्देश दिए हैं।

शराब के नशे में आशा के घर पहुंचा आरोपित सिपाही 

फतेहगंज पूर्वी का चर्चित सिपाही सोमवार रात शराब के नशे में धुत होकर गश्त पर निकला। वह अपने एक साथी को लेकर क्षेत्र में काम करने वाली एक आशा वर्कर के घर जा पहुंचा और दरवाजा पीटने लगा। महिला बाहर आई तो सिपाही ने उसे दबोच लिया। छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने विरोध किया तो सिपाही ने उस पर रिवॉल्वर तान दी।

आशा के चिल्लाने पर तानी रिवाल्वर, साथी सहित भागा

महिला की चीख सुनकर मुहल्ले के लोग एकत्र हुए तो सिपाही अपने साथी के साथ रिवाल्वर लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। मंगलवार को पीडि़ता को लेकर मुहल्ले के लोग विश्व ङ्क्षहदू परिषद के जिला अध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप राणा से मिले। उनके नेतृत्व में महिला ने अपनी तहरीर सीओ फरीदपुर को दी। सीओ फरीदपुर ने महिला की बात सुनकर सिपाही पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी को मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

पहले भी लगते रहे हैं आरोप : आरोपित सिपाही पर पहले भी इस तरह के आरोप लगते रहे हैं। जगतपुर में तैनाती के दौरान भी असामाजिक तत्वों से संबंधों को लेकर शिकायतें हो चुकी हैं।

महिला ने कुछ लोगों के साथ आकर इस प्रकरण से अवगत कराया है। इंस्पेक्टर से जांच कर रिपोर्ट मांगी गई है। जांच में आने वाले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-नागेंद्र यादव, सीओ फरीदपुर

मामले की तहरीर लेकर महिला अब तक थाने नहीं आई है। सीओ फरीदपुर की ओर मामला संज्ञान में दिया गया है। जांच की जा रही है, रिपोर्ट सीओ को दी जाएगी।

-चंद्रकिरण, इंस्पेक्टर, फतेहगंज पूर्वी 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस