Move to Jagran APP

UP Police : चोरी के आरोपित किशोर को थाने लाकर पुलिस ने किया ये काम, मचा हंगामा Shahjahanpur News

चोरी के मामले में पूछताछ के लिए एक किशोर को थाने लाकर पुलिस ने बेरहमी से पीटा। आरोप है कि उसके पैरों में सुइयां चुभोकर यातनाएं दी गईं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 09:38 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 05:56 PM (IST)
UP Police : चोरी के आरोपित किशोर को थाने लाकर पुलिस ने किया ये काम, मचा हंगामा Shahjahanpur News
UP Police : चोरी के आरोपित किशोर को थाने लाकर पुलिस ने किया ये काम, मचा हंगामा Shahjahanpur News

जेएनएन, शाहजहांपुर : चोरी के मामले में पूछताछ के लिए एक किशोर को थाने लाकर पुलिस ने बेरहमी से पीटा। आरोप है कि उसके पैरों में सुइयां चुभोकर यातनाएं दी गईं। इसकी भनक लगने पर भाजपाई व व्यापारी थाने पहुंच गए। आधी रात तक हंगामा करते हुए पुलिसिया रवैये का विरोध किया। मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तो थाना पुलिस ने किशोर व उसके परिजनों से सॉरी बोलकर जैसे-तैसे विवाद शांत कराया। मामले में सीओ ने एसओ से रिपोर्ट तलब की है।

loksabha election banner

खुटार थाना पुलिस रविवार को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए गांव रसवां खुर्द के एक किशोर को उठा लाई। आरोप है कि थाने लाकर उसे बेरहमी से पीटा। उसके पैरों में सुइयां चुभोकर यातनाएं दीं। रात में इसकी जानकारी भाजपा कार्यकर्ता अरुण शुक्ला व व्यापारी नेता विजय शंकर अवस्थी को हुई तो वह दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गए।

प्रभारी निरीक्षक तेजपाल सिंह से पुलिस के इस रवैये का विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया। सभी लोग प्रभारी निरीक्षक सहित दोषी सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। विवाद बढ़ा तो मामले की जानकारी आला आधिकारियों तक पहुंची। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक को फटकार लगाते हुए मामला निपटाने के निर्देश दिए। रविवार देर रात करीब 12 बजे प्रभारी निरीक्षक व सिपाहियों ने किशोर व उसके परिजनों से सॉरी बोला। जिसके बाद जैसे-तैसे मामला शांत हुआ।

पूरे मामले की रिपोर्ट थानाध्यक्ष से मांगी गई है। यदि पुलिसकर्मी दोषी है तो निश्चित कार्रवाई की जाएगी।

-प्रवीण कुमार, सीओ पुवायां 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.