बरेली, जेएनएन। गुजरात की एक कंपनी के लिए निगोही की डालमिया चीनी मिल से 400 क्विंटल चीनी लेकर जा रहे राजस्थान के भरतपुर जिले के चालक ने हड़पने के उद्देश्य से ट्रक गायब कर दिया था। चालक को एसओजी की मदद से पुलिस ने भरतपुर जिले से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गबन की गई करीब चार सौ क्विंटल चीनी भी बरामद कर ली है।

गुजरात के गांधीधाम जिले में स्थित न्यू जमीदार ट्रांसपोर्ट कंपनी को शाहजहांपुर के डालमिया चीनी मिल से चीनी सप्लाई होती है। कंपनी के ठेकेदार कृष्णा हुड्डा ने राजस्थान के भरतपुर जिले के उच्चैन थाना क्षेत्र के नगला खडईया गांव निवासी ट्रक चालक बने सिंह को 20 जनवरी को डालमिया चीनी मिल भेजा था। यहां से 800 बोरों में 400 क्विंटल चीनी लेकर बने गुजरात के लिए रवाना हुआ था। रास्ते में उसने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया। तीन दिन तक जब उससे ठेकेदार का संपर्क नहीं हुआ तो 23 जनवरी को कृष्णा हुड्डा ने निगोही थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी एस आनंद ने एसओजी प्रभारी रोहित कुमार सिंह को भी ट्रक चालक की तलाश में लगाया था। 25 जनवरी देर रात एसओजी व निगोही पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर जिले के ऊंचा नगला चौकी क्षेत्र से ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। चीनी भरा ट्रक भी बरामद कर लिया। पुलिस गुरुवार को चालक को ट्रक समेत निगोही थाने लेकर पहुंची। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। एसपी एस आनंद ने बताया कि चालक ने गबन करने के उद्देश्य से चीनी भरा ट्रक गायब कर दिया था।

Edited By: Vivek Bajpai