Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में पकड़ा गया विकास गुप्ता निकला उन्नाव जहरीली शराब कांड का आरोपी

उन्नाव में जहरीली शराब कांड का भी विकास गुप्ता आरोपी है। साल 2018 में वहां जहरीली पीने से कई लोगों की मौत हुई थी। तब यह वहां एक अंग्रेजी ठेके पर सेल्समैन का काम करता था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 07:45 PM (IST)
शाहजहांपुर में पकड़ा गया विकास गुप्ता निकला उन्नाव जहरीली शराब कांड का आरोपी
शाहजहांपुर में पकड़ा गया विकास गुप्ता निकला उन्नाव जहरीली शराब कांड का आरोपी

शाहजहांपुर, जेएनएन। उन्नाव में जहरीली शराब कांड का भी विकास गुप्ता आरोपी है। साल 2018 में वहां जहरीली पीने से कई लोगों की मौत हुई थी। तब यह वहां एक अंग्रेजी ठेके पर सेल्समैन का काम करता था। इसके अलावा कानपुर में भी कई बार नकली शराब बनाते पकड़ा जा चुका है। जेल से छूटने के बाद जब वहां की पुलिस लगातार उस पर नजर रखने लगी तो विकास ने कुछ दिन के लिए यह काम बंद कर दिया था। इसके बाद कानपुर देहात के मूसानगर थाना क्षेत्र के सूरजपुर गांव निवासी दीपू के संपर्क में आ गया था।

loksabha election banner

विकास दुबे के लिए भी काम करने की चर्चा

विकास गुप्ता को लेकर चर्चा है कि वह कानपुर के बिकरू निवासी गैंगस्टर विकास दुबे के साथ भी अवैध रूप से शराब बनाकर सप्लाई करने का काम करता था। हालांकि पुलिस इसको लेकर अभी अनिभज्ञता जता रही है।

इन नामों को भी किया गया शामिल

विकास गुप्ता के अलावा प्रताप कुमार, प्रमोद कुमार व सेहरामऊ दक्षिणी निवासी चमन सिंह को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके खिलाफ खिलाफ कांट थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। इसके अलावा सुंदर लाल, पवन कुमार गुप्ता, प्रशांत उर्फ प्रियांशु, माेहित व राजेश के नाम भी सामने आए है। यह कहां के रहने वाले है इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। कई तरह के कैमिकल मौके से मिले है। जिनकी जांच कराई जा रही है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि यह कितना जहरीला है। इस तरह के शराब के कारोबार से और कौन-कौन जुड़ा है उनके बारे में भी जानकारी जुटाकर छापेमारी की जाएगी। प्रदीप दुबे, आबकारी प्रभारी निरीक्षक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.